सलाखों के पीछे होंगे हेलीकॉप्टर से चक्कर लगाने वाले: पीएम मोदी
x

सलाखों के पीछे होंगे हेलीकॉप्टर से चक्कर लगाने वाले: पीएम मोदी

पीएम मोदी ने इंडिया गठबंधन पर हमला बोलते हुए कहा कि इंडी अलायंस हताशा और नकारात्मकता से भरा हुआ है. इन लोगों की राजनीति डरने और डराने की है.


Lok Sabha Chunav 2024: सातवें चरण के लिए चुनाव प्रचार करने बिहार के काराकाट लोकसभा क्षेत्र पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि हेलीकॉप्टर से चक्कर लगाने वाले जल्द ही जेल की सलाखों के पीछे होंगे. बिहार के लोगों की राजनीति में अच्छी समझ है. यहां के लोगों को वोट की ताकत का अंदाजा है.यही वजह है कि बिहार के लोग सोच-समझकर वोट करते हैं.

धमकी से डरने वाला नहीं है मोदी

पीएम मोदी ने इंडिया गठबंधन पर हमला बोलते हुए कहा कि 4 जून को चुनाव परिणाम के बाद लालू जी हार का ठीकरा कांग्रेस पर फोड़ेंगे. वहीं, कांग्रेस हार की जिम्मेदारी खड़गे जी पर थोपेंगे. इंडी अलायंस हताशा और नकारात्मकता से भरा हुआ है. इन लोगों की राजनीति डरने और डराने की है. लेकिन मोदी इनकी धमकी से डरने वाला नहीं है.

एक-दूसरे पर फोड़ेंगे हार की ठीकरा

उन्होंने कहा कि 4 जून को रिजल्ट घोषित होने के बाद ये लोग हार का ठीकरा एक-दूसरे पर फोड़ते हुए नजर आएंगे. कांग्रेस और आरजेडी डरपोक हैं और मोदी डर की राजनीति नहीं करता है. मोदी ने सेना को घर में घुसकर मारने की छूट दी है.

जंगलराज से बार आया बिहार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि मोदी गरीब को लूटने वालों को छोड़ता नहीं है. पहली बार वोट करने वाले नौजवानों को जंगल राज के बारे में पता होना जरूरी है. उस समय लोग रात को घरों से निकलने में डरते थे. जंगलराज ने बिहार को बर्बाद कर दिया था. लेकिन नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार जंगलराज से बाहर आया है. एनडीए ने सामाजिक न्याय की रक्षा की और पिछड़ा आयोग को संवैधानिक दर्जा दिया. जबकि, इंडी गठबंधन ने मुसलमानो को असंवैधानिक आरक्षण देकर संविधान की पीठ में छुरा घोपने का काम कर रही है.

Read More
Next Story