बिहार में दहाड़े पीएम मोदी, बोले- इंडी गठबंधन घोटालेबाजों का सम्मेलन
x

बिहार में दहाड़े पीएम मोदी, बोले- इंडी गठबंधन घोटालेबाजों का सम्मेलन

चुनावी सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि इंडी गठबंधन वालों का मंच राजनीतिक नहीं, बल्कि घोटालेबाजों का सम्मेलन लगता है.


Lok Sabha Elections 2024: बिहार के महाराजगंज में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि मुझे आपका और आपके बच्चों का भविष्य उज्ज्वल बनाना है. इसलिए मैं दंड संहिता की जगह न्याय संहिता लेकर आया हूं. अब देश को लूटने वालों का बचना मुश्किल हो जाएगा. इंडी गठबंधन वालों का मंच राजनीतिक नहीं, बल्कि घोटालेबाजों का सम्मेलन लगता है. ये लोग घोर कम्युनल, घोर जातिवादी और घोर परिवारवादी हैं.

बिहार को बनाया रंगदारी वाली जगह

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि इंडी गठबंधन वालों के लिए बिहार की मान-मर्यादा और सम्मान कोई मायने नहीं रखता है. जब डीएमके वालों ने बिहार को गाली दी. जब तेलंगाना के कांग्रेसी नेता ने गालियां दीं, तब भी यह शाही परिवार अपने होठों पर ताला लगाकर बैठ गया था. बिहार मेधा और राष्ट्रभक्ति की भूमि है. ऐसी समृद्ध भूमि की पहचान कांग्रेस और आरजेडी वालो ने रंगदारी वाली बना दी थी.

पलायन कराके जंगलराज बनाया

पीएम मोदी ने कहा कि इंडी वालों ने यहां से उद्योग-व्यापार का पलायन करवाया और बिहार को जंगलराज बना दिया. इन्होंने बिहार के लोगों को मारा, तड़पाया और माताओं-बहनों का जीवन बर्बाद कर दिया. इन लोगों की आंखों में मोदी चौबीसों घंटे खटकता है. लेकिन मैं आपकी सेवा में डटा रहूंगा.

बिहार और भारत को बनाना है विकसित

उन्होंने कहा कि जैसे-जैसे 4 जून की तारीख पास आ रही है. वैसे-वैसे मोदी के लिए इंडी वालों की गालियों और बद्दुआओं की तादाद भी बढ़ती जा रही है. इनसे बर्दाश्त नहीं हो रहा है कि मोदी को देश की जनता अगले पांच साल के लिए फिर से चुनने जा रही है. मैं आपको गारंटी देता हूं कि आपके लिए दिन-रात मेहनत करूंगा. क्योंकि मुझे विकसित बिहार और भारत बनाना है.

Read More
Next Story