एग्जिट पोल के नतीजों के बाद PM मोदी का X पर पोस्ट, लिखा- Thank You
x

एग्जिट पोल के नतीजों के बाद PM मोदी का X पर पोस्ट, लिखा- 'Thank You'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक्स पर पोस्ट कर लिखा है कि मतदाताओं की प्रतिबद्धता और समर्पण भारत की लोकतांत्रिक भावना को मजबूत करता है.


Lok Sabha Chunav 2024: एग्जिट पोल में दिखाए गए नतीजों में बीजेपी भारी बहुमत से सरकार बनाती हुई दिखाई दे रही है. इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक्स पर पोस्ट सामने आया है, जिसमें उन्होंने देश के मतदाताओं का धन्यवाद किया है. उन्होंने लिखा है कि मतदाताओं की प्रतिबद्धता और समर्पण भारत की लोकतांत्रिक भावना को मजबूत करता है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को लोकसभा चुनाव में मतदाताओं की सक्रिय भागीदारी के लिए आभार व्यक्त किया. उन्होंने एक्स पर लिखे एक पोस्ट में कहा कि मतदाताओं की प्रतिबद्धता और समर्पण भारत की लोकतांत्रिक भावना को मजबूत करता है. पीएम मोदी ने लोकतांत्रिक प्रक्रिया में भाग लेने के लिए महिलाओं और युवाओं का भी आभार व्यक्त करते हुए लिखा कि मैं विशेष रूप से भारत की नारी शक्ति और युवा शक्ति की भी सराहना करना चाहूंगा. चुनावों में उनकी मजबूत उपस्थिति एक बहुत ही उत्साहजनक संकेत है।"

पीएम मोदी ने एक्स पर आगे लिखा कि भारत ने मतदान किया है. अपने मताधिकार का प्रयोग करने वाले सभी लोगों का हार्दिक आभार. उनकी सक्रिय भागीदारी हमारे लोकतंत्र की आधारशिला है. उनकी प्रतिबद्धता और समर्पण सुनिश्चित करता है कि हमारे देश में लोकतांत्रिक भावना पनपे.

बता दें कि सात चरणों वाले लोकसभा चुनाव के लिए मतदान शनिवार को समाप्त हो गया. सातवें चरण के चुनाव प्रचार के समापन के बाद पीएम मोदी कन्याकुमारी के विवेकानंद रॉक में ध्यान करने गए हुए हैं. वहीं, शनिवार शाम को आए सभी एग्जिट पोल ने बीजेपी के नेतृत्व वाले एनडीए की आसान जीत की भविष्यवाणी की है. अगर 4 जून को एग्जिट पोल सही साबित होते हैं तो यह बीजेपी की लोकसभा चुनावों में अब तक की सबसे बड़ी जीत होगी और जवाहरलाल नेहरू के बाद नरेंद्र मोदी लगातार तीन बार देश के प्रधानमंत्री बनने वाले एकमात्र व्यक्ति बन जाएंगे.

Read More
Next Story