PK ने आलोचकों पर कसा तंज, बोले-4 जून को खूब सारा पानी रखें साथ
x

PK ने आलोचकों पर कसा तंज, बोले-4 जून को खूब सारा पानी रखें साथ

प्रशांत किशोर ने आलोचकों को 4 जून को खूब पानी पीने की सलाह दी है. बता दें कि 4 जून को लोकसभा चुनाव के नतीजे घोषित किए जाएंगे.


Prashant Kishor: राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने पिछले दिनों एक इंटरव्यू में कहा था कि भाजपा को लोकसभा चुनाव में जीत मिलने की संभावना है. इस बार के चुनाव में बीजेपी को साल 2019 में मिले बहुमत को दोहरा सकती है. हालांकि, उनके इस बयान के बाद विपक्ष और विरोधी आलोचना कर रहे थे. ऐसे में उन्होंने एक्स में डाले एक पोस्ट आलोचकों को 4 जून को खूब पानी पीने की सलाह दी है. बता दें कि 4 जून को लोकसभा चुनाव के नतीजे घोषित किए जाएंगे.

बीजेपी को लेकर दिया था बयान

प्रशातं किशोर ने हाल ही में निजी टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा था कि बीजेपी के खिलाफ न तो व्यापक गुस्सा है और न ही किसी प्रकार की चुनौती है. पिछले पांच महीने से कोई जनाक्रोश भी नहीं है. कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप चुनावों का आकलन कैसे करते हैं. लेकिन ऐसा लगता है कि मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा वापसी कर रही है. उन्हें पिछले चुनाव के बराबर सीट मिल सकती हैं या फिर थोड़ा बेहतर प्रदर्शन भी कर सकते हैं.

एक्स पर किया पोस्ट

इस बयान के बाद प्रशांत किशोर को काफी आलोचना का सामना करना पड़ा. अब उन्होंने आलोचकों को जवाब देते हुए एक्स में एक पोस्ट किया है. उन्होंनें पोस्ट में लिखा है कि पानी पीना अच्छा है.क्योंकि यह दिमाग और शरीर दोनों को हाइड्रेट रखता है.जो लोग इस चुनाव के नतीजे के बारे में मेरे आकलन से चकित हैं,उन्हें 4 जून को भरपूर पानी अपने पास रखना चाहिए.

पश्चिम बंगाल की दिलाई याद

उन्होंने साल 2021 में पश्चिम बंगाल में हुए विधानसभा चुनाव के बारे में अपनी भविष्यवाणी की याद भी दिलाई. बता दें कि पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के नतीजों से पहले ही प्रशांत किशोर ने कह दिया था कि बीजेपी यहां ट्रिपल डिजिट में भी नहीं पहुंचेगी और नतीजे प्रशांत किशोर के भविष्यवाणी के मुताबिक ही आए.

Read More
Next Story