मैं कोई प्रोड्यूसर नहीं हूं, ना मैं कोई डायरेक्टर हूं, शाहरुख खान के साथ काम ना करने पर बोलीं तब्बू
x

मैं कोई प्रोड्यूसर नहीं हूं, ना मैं कोई डायरेक्टर हूं, शाहरुख खान के साथ काम ना करने पर बोलीं तब्बू

I am not a producer nor am I a director Tabu said on not working with Shahrukh Khan


तबस्सुम फातिमा हाशमी को हिंदी सिनेमा में तब्बू के नाम से जाना जाता है. मशहूर एक्ट्रेस हिंदी सिनेमा की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं. उन्होंने अपने फिल्मी सफर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. उन्होंने सबसे ज्यादा फिल्में अजय देवगन के साथ की हैं. इन दिनों वो अपनी आने वाली फिल्म 'औरों में कहां दम था' के प्रमोशन में व्यस्त हैं. हाल ही में दिए गए इंटरव्यू में तब्बू ने शाहरुख खान के साथ काम ना करने की वजह बताई.

एक्ट्रेस ने शाहरुख खान के साथ 2-3 फिल्मों में काम किया है, लेकिन उन फिल्मों में सिर्फ उनका कैमियो ही देखने को मिला है. इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस से एक सवाल पूछा गया कि उन्होंने शाहरुख के साथ आज तक किसी फिल्म में काम क्यों नहीं किया? उन्होंने इस सवाल का बेबाकी से जवाब दिया और कहा- मैं कोई किसी फिल्म की प्रोड्यूसर को हूं नहीं, ना डायरेक्टर हूं और ना ही स्क्रिप्ट राइटर. मैं कैसे तय कर सकती हूं कि शाहरुख खान मेरे साथ काम करेंगे या नहीं. आने वाले समय में मुझे कौन सी फिल्में मिलने वाली है. मुझे तो इसके बारे में भी नहीं पता, लेकिन हां अगर मुझे उनके साथ कोई फिल्म ऑफर हुई तो मैं जरूर करूंगी.

वर्क फ्रंट की बात करें तो तब्बू आखिरी बार फिल्म क्रू में दिखाई दी थी. अब आने वाले दिनों में एक्ट्रेस अजय देवगन के साथ अपनी फिल्म औरों में कहा दम था में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में दोनों की लव कमेस्ट्री देखने को मिलेगी. इन दिनों तब्बू फिल्म के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं.

Read More
Next Story