The Traitors: ये सेलिब्रिटी प्राइम वीडियो पर करण जौहर के शो से बाहर होने वाले पहले कंटेस्टेंट है?
x

The Traitors: ये सेलिब्रिटी प्राइम वीडियो पर करण जौहर के शो से बाहर होने वाले पहले कंटेस्टेंट है?

The Traitors This celebrity is the first contestant to be eliminated from Karan Johar show on Prime Video


द ट्रैटर्स एक नया रियलिटी शो है जो प्राइम वीडियो पर शुरू होने के लिए पूरी तरह तैयार है. ये शो इसी नाम के फेमस अमेरिकी रियलिटी शो का हिंदी वर्जन है. ये अब भारत में हो रहा है और हम सभी जानते हैं कि करण जौहर इस शो के होस्ट होंगे. कुछ दिन पहले ही शो की ऑफिशियल अनाउंसमेंट की गई थी. ये शो जैसलमेर में शूट किया जाएगा. इन दिनों इस शो की शूटिंग चल रही है और लोग इसे लेकर बेहद काफी उत्साहित हैं. हाल ही में करण जौहर ने शो की होस्ट को लेकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की. उन्होंने बताया कि उन्होंने यूके और यूएस शो देखे हैं और शो के काफी फैन भी हैं.

करण जौहर क्लाउडिया विंकलमैन और एलन कमिंग को काफी पसंद करते हैं. क्योंकि जैसे वो शो को होस्ट करते हैं उनका तरीका करण को बहुत अच्छा लगता है. वो शो के हिंदी वर्जन को होस्ट करते दिखाई देंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक शो में 20 लोग हिस्सा लेंगे. वो सभी भारी नकद इनाम जीतने के लिए एक शाही महल में पहुंचेंगे.

उन्हें कुछ कठिन चुनौतियों का सामना करना होगा और बड़े नकद जैकपॉट के लिए टास्क करने होंगे. एंटरटेनमेंट न्यूज में ये एक दिलचस्प बात है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, रियलिटी शो में सुधांशु पांडे, राज कुंद्रा, करण कुंद्रा, जैस्मीन भसीन, उओरफी जावेद, जन्नत जुबैर, अंशुला कपूर, साहिल सलाथिया, मुकेश छाबड़ा, हर्ष गुजराल और कई हस्तियां भाग लेंगी.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शूटिंग शुरु हो चुकी है और पहला एलिमिनेशन भी हो चुका है. जी हां, एलिमिनेट होने वाले पहले कंटेस्टेंट कोई और नहीं बल्कि शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा हैं. हालांकि, अभी तक कुछ भी पुष्टि नहीं हुई है.

Read More
Next Story