नेहा कक्कड़ या श्रेया घोषाल नहीं... ये हैं भारत की सबसे अमीर सिंगर, जीती हैं लग्जरी लाइफ
x

नेहा कक्कड़ या श्रेया घोषाल नहीं... ये हैं भारत की सबसे अमीर सिंगर, जीती हैं लग्जरी लाइफ

क्या आप जानते हैं देश की सबसे अमीर फीमेल सिंगर कौन है? जानें उनकी नेटवर्थ.


Richest Female Singer: सुनिधि चौहान, श्रेया घोषाल, सोनू निगम और अरिजीत सिंह जैसे नाम इस समय अमीर सिंगर की लिस्ट में हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि भारत की सबसे अमीर फीमेल सिंगर कौन है?

ये फीमेल सिंगर अपनी जादुई अवाज से देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी करोड़ों लोगों के दिलों में राज करती हैं. इसी के साथ वो लग्जरी लाइफ को भी जीती हैं. वो कोई औन नहीं बल्कि तुलसी कुमार हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार तुलसी कुमार लगभग 200 करोड़ रुपये की मालकिन है. वो एक सफल फीमेल सिंगर होने के अलावा कुमार की संपत्ति की भी हिस्सेदार हैं.

तुलसी कुमार म्यूजिक लेबल और प्रोडक्शन हाउस टी-सीरीज के दिवंगत गुलशन कुमार की बेटी हैं. तुलसी कुमार के भाई भूषण कुमार एक फेमस निर्माता भी हैं और टी-सीरीज़ के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर भी हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फिल्म कंपनी की कीमत 4,000 करोड़ रुपये है और तुलसी कुमार अपने भाई-बहन के साथ टी-सीरीज़ कंपनी में काफी एक्टिव हैं.

तुलसी कुमार ने पास श्रीकांत, सत्यप्रेम की कथा और भूल भुलैया 2 जैसी फिल्मों के लिए प्लेबैक सिंगर के रुप में काम किया है. तुलसी कुमार जिन्होंने साल 2009 में अपने पहले एल्बम लव हो जाए से अपने सिंगिंग करियर की शुरुआत की थी. ये एल्बम काफी हिट साबित हुई थी.

तुलसी कुमार ने अपनी नेटवर्थ से श्रेया घोषाल, सुनिधि चौहान और नेहा कक्कड़ को भी पीछे छोड़ दिया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सिंगर श्रेया घोषाल कुल 180 से 185 करोड़ रुपये संपत्ति की मालकिन हैं. इसके अलावा सुनिधि चौहान की 100 करोड़ रुपये की नेटर्वथ है, जबकि नेहा कक्कड़ की 40 करोड़ रुपये बताई जाती है.

Read More
Next Story