शादी के 12 साल बाद फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं: Radhika Apte
x

शादी के 12 साल बाद फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं: Radhika Apte

Radhika Apte After 12 years of marriage flaunting her baby bump on the red carpet of the film festival


एक्ट्रेस राधिका आप्टे बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक हैं. उन्होंने अपने अभिनय करियर में कई फिल्मों, वेब सीरीज में काम किया और अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में एक अलग छाप छोड़ी. ये देखना हमेशा दिलचस्प होता है कि उन्हें किसी भी किरदार में देखा जा है तो वो अपने काम से तारीफ लूट ही लेती हैं. हर किरदार के लिए वो अपने आप को बहुत ही असानी से खुद को बदल लेती है. आपको बता दें, उन्होंने ब्रिटिश बेनेडिक्ट टेलर से शादी की थी. उनकी दोनों की मुलाकात साल 2011 में हुई थी जब राधिका कंटेम्पररी डांस सीखने के लिए लंदन गई थीं. वो दोनों शादी से पहले लिव इन रिलेशनशिप में थे और उन्होंने 2011 में अपनी शादी कर ली थी.

प्रेग्नेंट हैं राधिका आप्टे!

हालांकि ये कपल अब अपने जीवन के दूसरे चरण की ओर बढ़ रहा है. जी हां, राधिका आप्टे और बेनेडिक्ट टेलर अपने पहले बच्चे के पैरेंट्स बनने वाले हैं. उन्होंने पहले कभी इस खबर का खुलासा नहीं किया और कल ही लोगों को इस बारे में पता चला. राधिका ने बीएफआई लंदन फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर शिरकत की और वो अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं. वो 16 अक्टूबर को अपनी फिल्म सिस्टर की स्क्रीनिंग में दिखाई दी. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की और ब्लैक बॉडी ड्रेस में बेहद खूबसूरत दिखाई दी. उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी का ग्लो साफ नजर आ रहा था. आपको बता दें, ये कपल शादी के 12 साल बाद अपने पहले बच्चे की प्लानिंग करता दिखाई दिया.

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, सिस्टर मिडनाइट यूके प्रीमियर lff 2024. जैसे ही उन्होंने ये फोटो शेयर की कई सितारों ने इस पर कमेंट किया और उन्हें बधीई दी. विजय वर्मा ने कमेंट किया, मुबारक. मृणाल ठाकुर ने लिखा, बधाई हो राधिका. राधिका आप्टे को आखिरी बार कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की फिल्म मैरी क्रिसमस में देखा गया था.

Read More
Next Story