‘मजा बहुत आने वाला है’ मिर्जापुर 3 में गुड्डू पंडित की मां शेयर किया स्पॉइलर, कहा...
x

‘मजा बहुत आने वाला है’ मिर्जापुर 3 में गुड्डू पंडित की मां शेयर किया स्पॉइलर, कहा...

Mirzapur 3 guddu pandit mother sheeba chaddha dont share spoiler with fans


एक्ट्रेस शीबा चड्ढा जल्द ही मोस्ट मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज मिर्ज़ापुर 3 में दिखाई देंगी. कल यानी गुरुवार को इस क्राइम थ्रिलर सीरीज का ट्रेलर लॉन्च किया गया था. ट्रेलर रिलीज होने के दौरान शीबा चड्ढा एक अलग ही और मज़ेदार मूड में थीं. एक्ट्रेस मुंबई में शो के तीसरे सीजन के ट्रेलर लॉन्च पार्टी में सभी स्टारकास्ट के साथ दिखाई दी. जिसमें अली फज़ल, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुगल, विजय वर्मा, अंजुम शर्मा, प्रियांशु पेनयुली और हर्षिता शेखर गौड़ शामिल थे.

जब उनसे इस इवेंट में सीजन के इस पार्ट के बारे में कुछ एक्सपीरियंस शेयर करने को कहा तो उन्होंने कहा, इतने पैसे तो नहीं मिल रहे मुझे कि मैं सब सच बोल के स्पॉइलर दे दूं. हालांकि उन्होंने मिर्जापुर 3 के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताया, लेकिन एक्ट्रेस ने फैंस को कहा कि ये सीरीज काफी मजेदार है. आप सभी को मजा बहुत आने वाला है. इस बीच मिर्ज़ापुर 3 का ट्रेलर एक हाई वोल्टेज सीजन होने का वादा करता है. इस सीरीज में खूनी खेल भी देखने को मिलेगा. फेमस सीरीज को देखने के लिए दर्शक काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. इस सीरीज में पंकज त्रिपाठी से लेकर अली फजल जैसे कई बड़े सितारे शामिल हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, पकंज त्रिपाठी इस सीरीज में कालीन भैया का किरदार निभा रहे हैं. इस सीरीज को अगले महीने 5 जुलाई को अमेजन प्राइम पर रिलीज किया जाएगा. ऋचा चड्ढा के पति अली फजल खतरनाक खूंखार और बदलते की भावना में दिखाई दिए हैं. इस सीजन में दर्शकों को काफी काफी ट्विस्ट एंड टर्न देखने मिलेंगे.

Read More
Next Story