5 ब्लॉकबस्टर फिल्में जिन्हें प्रियंका चोपड़ा ने करने से कर दिया था साफ मना, क्या थी वो वजह...
x

5 ब्लॉकबस्टर फिल्में जिन्हें प्रियंका चोपड़ा ने करने से कर दिया था साफ मना, क्या थी वो वजह...

निक जोनास से शादी करने से ठीक पहले प्रियंका चोपड़ा ने सलमान खान के साथ इस सुपरहिट फिल्म को करने से साफ मना कर दिया था.


एक्ट्रस प्रियंका चोपड़ा की फिल्मोग्राफी अपने आप में बहुत कुछ कहती है क्योंकि उन्होंने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मे दी हैं. बॉलीवुड में चोपड़ा की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में एतराज़, डॉन, बर्फी, मैरी कॉम, दिल धड़कने दो और बाजीराव मस्तानी शामिल हैं. इसके अलावा प्रियंका कई हॉलीवुड फिल्मों और इंटरनेशनल वेब सीरीज में एक्टिंग करती हुई दिखाई दी हैं. इसी के साथ एक्टिंग करते वक्त उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों को करने से मना कर दिया था.

भारत

फिल्म भारत में कैटरीना कैफ ने कुमुद रैना की भूमिका निभाई थी, लेकिन इससे पहले प्रियंका चोपड़ा को भारत में सलमान खान के साथ साइन किया गया था. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उस वक्त प्रियंका चोपड़ा भारत से बाहर चली गई थीं क्योंकि उस वक्त निक जोनास के साथ अपनी शादी की तैयारी में बिजी थीं.

सुल्तान

सलमान खान की एक और स्टारर फिल्म जिसे प्रियंका चोपड़ा ने ना कह दिया वो थी सुल्तान. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार प्रिंयका चोपड़ा को आरफा अली खान का रोल ऑफर किया गया था, लेकिन उन्होंने फिल्म के लिए अपनी बहन परिणीति चोपड़ा के नाम की सिफारिश की थी. आखिरकार, अनुष्का शर्मा ने सुल्तान में मुख्य भूमिका निभाई.

कॉकटेल

कॉकटेल को दीपिका पादुकोण की सफल फिल्म माना जाता है, हालांकि एक्ट्रेस इस फिल्म के लिए पहली पसंद नहीं थीं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार प्रियंका चोपड़ा को वेरोनिका के रोल के लिए पहले अप्रोच किया गया था, लेकिन उन्होंने इस ऑफर को अस्वीकार कर दिया क्योंकि वो फिल्म कॉकटेल की स्टोरी को लेकर काफी कॉन्फिडेंट नहीं थीं.

रेस 2

एक और फिल्म जिसे प्रियंका चोपड़ा ने रिजेक्ट कर दी थी जो आखिरकार दीपिका पादुकोण की झोली में जाकर गिरी. फिल्म रेस 2 में सैफ अली खान के साथ अलीना मलिक की भूमिका निभाने के लिए चोपड़ा पहली पसंद थीं. हालांकि इन दिनों एक्ट्रेस डॉन 2 की शूटिंग में बिजी चल रही थी.

2 स्टेट्स

फिल्म 2 स्टेट्स में आलिया भट्ट ने अनन्या स्वामीनाथन का रोल अदा किया था, लेकिन क्या आपको पता है इस रोल के लिए आलिया पहली पसंद नहीं थी बल्कि प्रियंका चोपड़ा थीं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार प्रियंका चोपड़ा उस समय पहले से ही कृष 3 और बर्फी से साथ कई फिल्मों में काम कर रही थीं और उन्हें 2 स्टेट्स को ना कहना पड़ा.

Read More
Next Story