पंचायत 3 रिलीज होने से पहले देख डालें OTT पर ये 5 फिल्में, शुद्ध देशी कहानी का मिलेगा तड़गा
x

'पंचायत 3' रिलीज होने से पहले देख डालें OTT पर ये 5 फिल्में, शुद्ध देशी कहानी का मिलेगा तड़गा

अपनी इस स्टोरी में हम आपको बताने वाले हैं ऐसी कुछ फिल्मों के नाम. इन फिल्मों में आपको शुद्ध देसी कहानियां देखने को मिलेंगी.


'पंचायत 3' 28 मई को ओटीटी पर रिलीज होने वाली है. फैंस इस सीरीज को देखने के लिए बेताब हो रहे हैं. इस सीरीज के पिछले सीजन में एक गांव की कहानी दिखाई गई है. लोगों को इस गांव की कहानी के साथ- साथ उनकी भाषा भी बहुत पसंद आई है. इसके पिछले 2 सीजन सुपरहिट रहे हैं. अपनी इस स्टोरी में हम आपको बताने वाले हैं ऐसी कुछ फिल्मों के नाम. इन फिल्मों में आपको शुद्ध देसी कहानियां देखने को मिलेंगी.

पीपली लाइव

ये फिल्म एक ब्लैक कॉमेडी फिल्म है, जो किसानों की आत्महत्या पर बनाई गई है. उनकी मौत पर मीडिया के साथ राजनीतिक भी अपनी प्रतिक्रिया देते दिखाई देते हैं. ये फिल्म साल 2010 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म को आप अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं.

टॉयलेट-एक प्रेम कथा

अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर फिल्म टॉयलेट-एक प्रेम कथा बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. इस फिल्म में गांव का माहौल दिखाने के साथ- साथ लोगों को एक मेसेज भी दिया. ये फिल्म साल 2017 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म जी5 पर देखें.

लगान

आमिर खान की सुपरहिट फिल्म लगान आज भी लोगों की फेवरेट मूवी में से एक है. ये फिल्म साल 2001 में रिलीज हुई थी. फिल्म में देश की आजादी को दिखाया गया है. आमिर खान की ये फिल्म एमएक्स प्लेयर पर देख सकते हैं.

न्यूटन

फिल्म न्यूटन साल 2017 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में राजकुमार राव मुख्य भूमिका में दिखाई दिए थे. फिल्म में राजकुमार राव ने एक सरकारी क्लर्क की भूमिका निभाई थी. इस फिल्म को अमेजन प्राइम वीडियो पर देखें.

स्वदेस

शाहरुख खान की फिल्म स्वदेस साल 2004 में रिलीज हुई थी. शाहरुख खान ने गौरव भार्गव का किरदार निभाया था. ये फिल्म आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

Read More
Next Story