5 कन्नड़ रोमांटिक फिल्में जो आपके वीकेंड को बना देगी और भी खास, पढ़े पूरी लिस्ट
x

5 कन्नड़ रोमांटिक फिल्में जो आपके वीकेंड को बना देगी और भी खास, पढ़े पूरी लिस्ट

इस वीकेंड कुछ रोमांटिक फिल्में देखने के मूड में हैं? तो हम आपके लिए लेकर आए है 5 कन्नड़ रोमांटिक फिल्मों के नाम.


रोमांस भारतीय फिल्मों में हर कोई देखना पसंद करता है. फिर चाहे वो किसी भी भाषा में क्यों ना हो. किसी भी फिल्म में बिना लव स्टोरी के फिल्म अधूरी सी लगती है. कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री लव स्टोरी कहानी के लिए काफी फेसम है. पिछले सालों में कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री ने एक से बढ़कर एक रोमांटिक फिल्में बड़े पर्दे पर रिलीज की है. अपनी इस स्टोरी में हम आपके लिए कन्नड़ की 5 बेहतरीन रोमांस से भरी फिल्मों की लिस्ट लेकर आए हैं, जो आप इस वीकेंड अपने पार्टनर के साथ बैठकर देख सकते हैं.

सप्त सागरदाचे एलो


फिल्म सप्त सागरदाचे एलो को पिछले साल 2023 में रिलीज़ किया गया था. ये फिल्म बड़े पर्दे पर काफी सुपरहिट साबित हुई थी. इस फिल्म को पूरे भारत में कई भाषा में रिलीज किया गया था. इस फिल्म में आपको मनु और प्रिया की लव स्टोरी देखने को मिलेगी.

स्वाति मुथिना माले हनिए


ये फिल्म भी पिछले साल 2023 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म से राज बी शेट्टी ने अपने किरदार से सभी के दिलों में एक अलग पहचान बनाई थी. फैंस ने उनकी एक्टिंग को खूब पसंद किया था. इस फिल्म में एक प्यारी सी लव स्टोरी देखने को मिलेगी.

लव मॉकटेल


लव मॉकटेल कन्नड़ रोमांटिक ड्रामा फिल्म है, जिसमें डार्लिंग कृष्णा ने अभिनय किया है और इस फिल्म का निर्देशन भा किया. ये सबसे खूबसूरती से लिखी गई रोमांटिक फिल्मों में से एक है. ये फिल्म साल 2020 में रिलीज की गई थी.

दीया


फिल्म दीया साल 2020 में रिलीज हुई थी. ये फिल्म एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है. इस फिल्म में आपको लव ट्रायंगल देखने को मिलेगा. इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं. इस फिल्म में थोड़ा इमोश्नल ड्रामा भी देखने को मिलेगा.

किरिक पार्टी


फिल्म किरिक पार्टी एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है. इस फिल्म में आपको लव स्टोरी के साथ कॉमेडी भी देखने को मिलेगी. आपको बता दें, फिल्म किरिक पार्टी एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना की पहली फिल्म है. ये फिल्म सबसे फेमस रोमांटिक फिल्मों में से एक है. ये फिल्म साल 2016 में रिलीज हुई थी.

Read More
Next Story