ब्रमायुगम से मंजुम्मेल बॉयज तक, आपके सांसों को रोक देंगी ये सात मलयालम फिल्में
x

ब्रमायुगम से मंजुम्मेल बॉयज तक, आपके सांसों को रोक देंगी ये सात मलयालम फिल्में

Best Malayalam movies: क्या आप मलयालम फिल्में देखने के शौकिन हैं तो हमारी इस स्टोरी में मिलेगी बेस्ट फिल्मों के नाम.


Top 7 Malayalam movies name: मलयालम सिनेमा इंडस्ट्री इन दिनों कंटेंट वाइज और बिजनेस के मामले में काफी आगे बढ़ रही है. अपनी क्वालिटी और लव ट्रायंगल के लिए जानी जाने वाली कई बेहतरीन मलयालम फिल्मों है जो बाकी फिल्म इंडस्ट्री से अलग है. अगर आप साउथ की फिल्मों को देखना पसंद करते हैं तो बहुत सी फिल्में ऐसी हैं आप देख सकते हैं. इन दिनों साउथ की फिल्मों को देखने की डिमांड बढ़ती जा रही है. लोगों के बीच मलयालम फिल्मों को देखना का एक अलग ही क्रेज है. साउथ की फिल्मों को देखने के लिए ये डिसाइड नहीं कर पा रहे हैं कि कौन सी फिल्में देखें तो हमारी ये स्टोरी आपके बहुत काम आने वाली है. इन फिल्मों को आप घर बैठे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं.

जोजी


इस लिस्ट में सबसे पहले नंबर आप आती है जोजी फिल्म. इस फिल्म को डायरेक्ट दिलीश पोथन ने किया है. फिल्म में फहाद फासिल, बेसिल जोसेफ, शम्मी थिलकन, बाबूराज जैसे स्टार आपको देखने को मिलेंगे. इस फिल्म को आप अमेज़न प्राइम वीडियो में देख सकते हैं. ये मलयालम फिल्म क्लासिक फिल्म है.

ब्रमायुगम


दूसरे नंबर पर ब्रमायुगम फिल्म का नाम शामिल है. इस फिल्म को राहुल सदाशिवन ने डायरेक्ट किया है. इस मूवी में ममूटी, अर्जुन अशोकन, अमल्दा लिज़ लीड रोल में है. इस फिल्म को आप सोनी लिव पर देख सकते हैं. ये फिल्म हॉरर और थ्रिल से भरपूर है. ये फिल्म साल 2024 में रिलीज हुई थी.

मंजुम्मेल बॉयज़


मंजुम्मेल बॉयज़ फिल्म में आपको दोस्ती देखने को मिलेगी. इस फिल्म को चिदंबरम ने डायरेक्ट किया है साथ ही इस फिल्म में सौभिन शाहिर, श्रीनाथ भासी, बालू वर्गीस मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म को आप हॉटस्टार पर अराम से घर पर बैठकर देख सकते हैं. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल की कमाई की थी.

दृश्यम


जीतू जोसेफ द्वारा निर्देशित दृश्यम फिल्म साल 2013 में रिलीज़ हुई थी. इस फिल्म ने सिनेमाघरों में बवाल मचा दिया था. इस फिल्म की कहानी ने सभी को हैरान कर दिया था. इस फिल्म को हिंदी के साथ-साथ कई भाषाओं में बनाया गया. इस फिल्म में मोहनलाल, मीना और शाजॉन के शानदार प्रदर्शन ने मलयालम बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले थे. इस फिल्म को आप अमेज़न प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं.

रोर्शच


रोर्शच फिल्म को 2022 में रिलीज किया गया था. ये एक ऐसी फिल्म है जिसे दुनिया भर के दर्शकों को दिखाया गया था. रोर्सचाक की कहानी एक आदमी अपनी लापता पत्नी की तलाश में केरल के एक गांव में आता है और रास्ते में कुछ काले सच का पता लगाता है. ये एक थ्रिलर फिल्म है. इस फिल्म को आप हॉटस्टार पर देख सकते हैं.

प्रेमलु


फिल्म प्रेमलु लंबे समय में मलयालम सिनेमा में आई सबसे मनोरंजक फिल्मों में से एक है. ये फिल्म रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा मूवी है. इस फिल्म के मुख्य कलाकार नसलेन गफूर और ममिता बैजू हैं. इस फिल्म को आप हॉटस्टार पर देक सकते हैं.

कन्नूर स्क्वाड


कन्नूर स्क्वाड फिल्म साल 2023 में रिलीज़ हुई थी. इस फिल्म में पुलिसकर्मियों के ऊपर कहानी देखने को मिलेगी. कन्नूर स्क्वाड केरल बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी हिट सबाति हुई थी. फिल्म में ममूटी और विजयराघवन मुख्य भूमिका में है. इस फिल्म को आप हॉटस्टार पर देख सकते हैं.

Read More
Next Story