बॉलीवुड की वे सेलेब्स, जिन्होंने एक-दूसरे के साथ काम करने से कर दिया था इनकार
x

बॉलीवुड की वे सेलेब्स, जिन्होंने एक-दूसरे के साथ काम करने से कर दिया था इनकार

शाहरुख खान, सलमान खान समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स ऐसे हैं जिन्होंने एक-दूसरे के साथ फिल्म में काम करने से इनकार कर दिया था.


बॉलीवुड इंडस्ट्री में दोस्ती के साथ कैट फाइट भी देखने को मिलती है. कई ऐसे सेलेब्स हैं जिनकी किसी न किसी के साथ नहीं बनती. जिसके कारण फिल्म में एक साथ काम करने से मना कर देते हैं. कई बार फिल्म निर्माताओं को नुकसान भी होता है. क्या आप जानते हैं कई बॉलीवुड हस्तियां ऐसी है जिन्होंने किसी न किसी वजह से देकर एक-दूसरे के साथ काम करने से इनकार कर दिया. खैर, सलमान खान, ऐश्वर्या राय बच्चन, करीना कपूर खान, प्रियंका चोपड़ा और कई सेलेब्स है, जिनके बीच एक लड़ाई है और किसी समय पर उनके झगड़े ने फैंस को चौंका दिया था.

सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन

बॉलीवुड की फेमस जोड़ी सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी लव स्टोरी को लेकर एक समय पर काफी चर्चा में थे. उनके लव अफेयरने 1990 से लेकर 2000 के बीच में सभी का काफी ध्यान खींचा. किसी झगड़े की वजह से दोनों ने हम दिल दे चुके सनम के बाद एक-दूसरे के साथ फिल्म न करने की कसम खा ली थी.

सलमान खान और विवेक ओबेरॉय

सलमान खान और विवेक ओबेरॉय के बीच हुए मशहूर झगड़े ने सभी को हैरान कर दिया था. विवेक ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाकर आरोप लगाया था कि सलमान ने ऐश्वर्या के साथ उनके रिश्ते को लेकर उन्हें धमकी दी थी. इस झगड़े ने उन दोनों को किसी भी फिल्म में साथ नहीं आने दिया.

प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर खान

प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर खान के बीच काफी कैट फाइट देखने को मिली थी. उन दोनों के बीच आए दिन किसी न किसी बात को लेकर झगड़ा देखने को मिलता था. 2000 के बाद इन दोनों को कभी भी किसी भी फिल्म में साथ काम करते नहीं देखा गया.

बिपाशा बसु और करीना कपूर खान

करीना कपूर खान और बिपाशा बसु की दुश्मनी फिल्म अजनबी के सेट पर शुरू हुई थी. सेट पर दोनों के बीच काफी झड़प हो गई थी, जिसकी वजह से फिल्म निर्माता को भी काफी नुकसान झेलना पड़ा था. फिर उसके बाद दोनों ने कभी एक-दूसरे के साथ काम नहीं करने का फैसला किया था.

कंगना रनौत और रितिक रोशन

कंगना रनौत और ऋतिक रोशन के बीच का झगड़ा इंडस्ट्री के अलावा सभी को पता है. इसकी शुरुआत उनके अफेयर की अफ़वाह से हुई जिसके बाद दोनों ने एक कानूनी लड़ाई भी लड़ी थी. इस बड़े झगड़े के बाद दोनों कभी साथ में किसी भी फिल्म में नजर नहीं आए.

शाहरुख खान और आमिर खान

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और आमिर खान ने कभी एक साथ काम नहीं किया है. दोनों के बीच कोई कड़वाहट नहीं है बल्कि काम करने का स्टाइल अलग-अलग है जो उन्हें अलग रखता है.

Read More
Next Story