आमिर खान के बेटे जुनैद खान की डेब्यू फिल्म का पोस्टर हुआ आउट, इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज
x

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की डेब्यू फिल्म का पोस्टर हुआ आउट, इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

आमिर खान के बेटे जुनैद खान और जयदीप अहलावत स्टारर महाराज का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी कर दिया गया है.


यशराज के बैनर तले बनी महाराज फिल्म में आमिर खान के बेटे जुनैद खान का बॉलीवुड डेब्यू होने जा रहा है. इस फिल्म में उनके बेटे पर हर किसी की नजर टिकी हुई है. अभी कुछ दिन पहले ही इस फिल्म की रिलीज डेट के बारे बताया गया था. अब हाल ही में फिल्म के निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर इस फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी कर दिया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आमिर खान के बेटे जुनैद की पहली फिल्म महाराज का प्रीमियर 16 जून नेटफ्लिक्स पर होगा. इस फिल्म को देखने के लिए हर कोई बेताब है.

हाल ही में नेटफ्लिक्स प्लेटफॉर्म पर और सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर आउट कर दिया है. इस पोस्टर में जयदीप अहलावत और जुनैद खान नजर आ रहे हैं. इस फिल्म में एक शक्तिशाली व्यक्ति और निडर पत्रकार के बीच सच्चाई की लड़ाई देखने को मिलेगी. ये फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है. सोशल मीडिया पर पोस्टर को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, कहने की जरूरत नहीं है कि दोनों कलाकार इस पीरियड ड्रामा में पहचान में नहीं आ रहे हैं. राजा का किरदार निभा रहे जयदीप अपने आलीशान महल की पृष्ठभूमि में खड़े नज़र आ रहे हैं. ये फिल्म 14 जून को रिलीज होगी.

1862 के महाराजा लिबेल केस पर आधारित ऐतिहासिक पीरियड ड्रामा फिल्म सिद्धार्थ पी मल्होत्रा द्वारा निर्देशित और आदित्य चोपड़ा द्वारा समर्थित है. इस फिल्म का ट्रेलर 5 जून के आसपास रिलीज़ होगा, जिसके बाद इस फिल्म को रिलीज़ किया जाएगा.

Read More
Next Story