आयुष शर्मा की ईमानदारी को देखकर सलमान ने अर्पिता से फिक्स कर दी थी उनकी शादी
x

आयुष शर्मा की ईमानदारी को देखकर सलमान ने अर्पिता से फिक्स कर दी थी उनकी शादी

आयुष शर्मा और सलमान खान अक्सर साथ में काफी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते दिखाई देते हैं.


सलमान खान अपनी बहन अर्पिता से काफी क्लोज हैं. जब अर्पिता की शादी की बात चल रही थी तो सलमान खान आयुष शर्मा की हर सच्चाई से वाकिफ होना चाहते थे. एक इंटरव्यू में आयुष शर्मा ने बताया कि जब मेरी शादी हो रही थी तो मैं उस वक्त कुछ नहीं कमाता था. उस समय मैं अपने घरवालों से पैसे मंगाता था और अपना खर्चा चलाता था. जब शादी की बात चल रही थी तो सलमान भाई ने मुझसे मेरी कमाई के बारे में कई सवाल किए थे, लेकिन मैंने कोई बात उनसे नहीं छूपाई. मैंने सच ही कहा था.

आयुष ने सलमान खान को भी ये ही बात सच्चाई से बताई कि वो इस समय कुछ नहीं कमाते. वो अपना खर्चा घर से ही लेते हैं. जब सलमान खान ने ये सुना को उनको आयुष की ईमानदारी बहुत पसंद आई थी. उसके बाद वो बहुत खुश थे और सलमान ने अर्पिता की शादी आयुष से पक्की कर दी थी.

आयुष शर्मा ने आगे बताया, एक दिन अर्पिता ने मुझे घर पर डिनर के लिए इनवाइट किया था और हां मूवी के लिए भी बुलाया था. उस वक्त करीब रात के 1 बज रहा होगा. हम दोनों ने डिनर अपना खत्म किया और फिर फिल्म देखने लगे, तभी अचानक से सलमान भाई आए और मैं डर के मारे उनके पीछे जाकर खड़ा हो गया. उस वक्त मेरा प्यार परवान चढ़ चुका था और मेरे दिमाग में एक लाइन चल रही थी ‘जब प्याप किया तो डरना क्या’ फिर मैं उनके सामने आ गया और कहा- हैलो सर मैं आयुष शर्मा हूं. फिर उन्होंने कहा- मेरा नाम सलमान खान है. ये बोलकर वो वहां से चले गए थे.

आयुष ने बताया, हमने मूवी खत्म की और फिर मैं अपने घर आ गया. फिर उसके अगले दिन मेरे पास अर्पिता का कॉल आता है और कहा कि सलमान तुमसे मिलना चाहते हैं. आयुष तैयार होकर सलमान भाई के घर गए और सलमान के पास जाकर बैठ गए. सलमान ने आयुष से उनकी पर्सनल लाइफ के बारे पूछा. सलमान ने पूछा तुम लाइफ में क्या करना चाहते हो. आयुष ने कहा- मैं एक्टिंग लाइन में अपना करियर बनाना चाहता हूं. सलमान ने कहा कि तुम्हें एक्टिंग तो बिल्कुल नहीं आती है, पहले ट्रेनिंग लो.

आपको बता दें, अर्पिता और आयुष ने शादी साल 2014 18 नवंबर में की थी. उनकी शादी को 9 साल पूरे हो गए हैं. दोनों ने शादी हैदराबाद के होटल फलकनुमा में की. दोनों की शादी की जिम्मेदारी खुद सलमान ने उठाई थी. दोनों ने शादी के बाद मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन रखा था.

Read More
Next Story