अभय वर्मा को मिला बड़ा प्रोजेक्ट, शाहरुख खान, सुहाना खान और अभिषेक बच्चन के साथ आएंगे नजर
x

अभय वर्मा को मिला बड़ा प्रोजेक्ट, शाहरुख खान, सुहाना खान और अभिषेक बच्चन के साथ आएंगे नजर

शाहरुख खान और सिद्धार्थ आनंद की फिल्म नवंबर में फ्लोर पर चली जाएगी. इस एक्शन थ्रिलर फिल्म की शूटिंग भारत और विदेश में की जाएगी.


सबसे पहले ये खबर सामने आई थी कि शाहरुख खान पहली बार अपनी बेटी सुहाना खान के साथ सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित फिल्म और सिद्धार्थ आनंद की फिल्म किंग में काम कर रहे हैं. एक्शन से भरपूर इस थ्रिलर का निर्माण शाहरुख खान अपने बैनर रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले और सिद्धार्थ आनंद और ममता आनंद के प्रोडक्शन हाउस मार्फ्लिक्स के साथ कर रहे हैं. हाल ही में, एक खबर सामने आ रही है कि शाहरुख, सिद्धार्थ और सुजॉय ने अभिषेक बच्चन को किंग के रूप में कास्ट किया है. वहीं इसी के साथ अभय वर्मा भी फिल्म किंग में भूमिका निभाने के लिए कास्ट किए गए हैं.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फिल्म किंग की टीम ने एक्शन से भरपूर थ्रिलर में भूमिका निभाने के लिए मुंज्या फेम अभय वर्मा को कास्ट किया है. अभय वर्मा को मुंज्या में उनके प्रदर्शन के लिए बहुत सराहना मिली है और ये बात उनके सामने आने वाले ऑफर में भी झलक रही है. उन्हें शाहरुख खान और सुहाना खान के साथ फिल्म किंग में अहम भूमिका मिली है, वो इस फीचर फिल्म में काम करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फिल्म किंग के लिए कास्टिंग जोरों पर चल रही है. जबकि स्क्रिप्ट फाइनल हो गई है, निर्माताओं ने इस फिल्म की शूटिंग लोकेशन भी तय कर ली है. इस फिल्म की शूटिंग भारत और विदेशों में की जाएगी. प्रोडक्शन टीम अब शाहरुख खान, सुहाना खान और अभिषेक बच्चन के साथ पूरे कलाकारों को शामिल करने के लास्ट स्टेज पर हैं, क्योंकि फिल्स मेर्कस को नवंबर 2024 में फ्लोर पर लेकर जाना है. फिल्म किंग को एक एक्शन थ्रिलर माना जा रहा है, जिसमें शाहरुख खान एक रॉ और दमदार एक्शन अवतार में नजर आएंगे.

Read More
Next Story