एक्ट्रेस ने अपने 14 साल के फिल्मी करियर में दी 9 फ्लॉप फिल्में, कमाई के मामले में हैं सबस आगे
x

एक्ट्रेस ने अपने 14 साल के फिल्मी करियर में दी 9 फ्लॉप फिल्में, कमाई के मामले में हैं सबस आगे

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार श्रद्धा कपूर एक फिल्म के लिए 15 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं और मुंबई में एक अलीशान घर में रहती हैं. जिसकी कीमत 60 करोड़ रुपये है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्रद्धा कपूर की नेटवर्थ 120 करोड़ रुपये से ज्यादा है.


इन दिनों श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्त्री 2' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. दुनियाभर में 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी इस फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. इस फिल्म ने श्रद्धा कपूर को एक अलग ही पहचान दी है. जिससे उन्हें इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के मामले में दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट सहित कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ने में मदद मिली है. अब श्रद्धा कपूर भी प्रियंका चोपड़ा को कड़ी टक्कर दे रही हैं.

दिग्गज अभिनेता शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर ने अपने शानदार अभिनय से दुनिया भर में अपनी मजबूत पहचान बनाई है. एक तरफ जहां उनकी हालिया फिल्म 'स्त्री 2' बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है तो वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर भी उनका जलवा खूब देखने को मिल रहा है.

इंस्टाग्राम पर श्रद्धा कपूर के कुल 91.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं. फॉलोअर्स के मामले में उनसे आगे सिर्फ प्रियंका चोपड़ा हैं. प्रियंका चोपड़ा 91.8 मिलियन फॉलोअर्स के साथ नंबर 1 पर बनी हुई हैं. श्रद्धा और प्रियंका के बाद इंस्टाग्राम पर 85.1 मिलियन फॉलोअर्स के साथ आलिया भट्ट हैं, कैटरीना कैफ के 80.4 मिलियन, दीपिका पादुकोण के 79.8 मिलियन और अनुष्का शर्मा के कुल 68.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

सारा अली खान की बात करें तो उन्हें इंस्टाग्राम पर कुल 45.7 मिलियन लोग फॉलो करते हैं, जबकि जान्हवी कपूर और अनन्या पांडे को 25.3 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. कुल मिलाकर, श्रद्धा कपूर इंस्टाग्राम पर दूसरी सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली भारतीय अभिनेत्री बन गई हैं.

श्रद्धा कपूर पिछले 14 सालों से लगातार फिल्मों में एक्टिव हैं. उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू साल 2010 में फिल्म 'तीन पत्ती' से किया था, लेकिन उन्हें असली पहचान साल 2013 में फिल्म 'आशिकी 2' से मिली. इस फिल्म ने रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया.

'आशिकी 2' के बाद श्रद्धा कपूर को कई अच्छी फिल्में मिलीं, जिससे वो दुनिया भर में अपनी मजबूत पहचान बनाने में सफल रहीं. 'एक विलेन', 'हैदर', 'एबीसीडी 2', 'बागी' और 'स्त्री' जैसी फिल्मों ने उन्हें नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया. अब इन दिनों उनकी फिल्म 'स्त्री 2' बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू दिखा रही है.

श्रद्धा कपूर की 'स्त्री 2' हॉरर-कॉमेडी फिल्म बॉक्स ऑफिस नंबरों के मामले में इतिहास रच रही है. इसने जॉन अब्राहम की 'वेदा' और अक्षय कुमार की 'खेल खेल में' को बॉक्स ऑफिस पर संघर्ष करने के लिए छोड़ दिया है. फिल्म में राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना मुख्य भूमिका में हैं.

Read More
Next Story