अभिनेत्री जैस्मीन भसीन का खुलासा-एक प्रोग्राम में लैंस से उनकी कॉर्निया हो गईं डैमेज
x

अभिनेत्री जैस्मीन भसीन का खुलासा-एक प्रोग्राम में लैंस से उनकी कॉर्निया हो गईं डैमेज

टेलीविजन अभिनेत्री जैस्मीन भसीन की आंखों में चोट लग गई है. अभिनेत्री का कहना है कि दिल्ली में एक कार्यक्रम के लिए लेंस पहनने के बाद उनकी कॉर्निया डेमेज हो गई थीं.


Actress Jasmine Bhasin: टेलीविजन अभिनेत्री जैस्मीन भसीन की आंखों में चोट लग गई है, जिसकी वजह से उनके दैनिक कामों में काफी दिक्कतें आ रही हैं. अभिनेत्री का कहना है कि दिल्ली में एक कार्यक्रम के लिए लेंस पहनने के बाद उनकी कॉर्निया डेमेज हो गई थीं. उनका इलाज चल रहा है और डॉक्टर ने आश्वासन दिया है कि वह अगले चार-पांच दिनों में ठीक हो जाएंगी.

जैस्मीन भसीन ने एक मीडिया हाऊस को दिए इंटरव्यू में बताया कि मैं 17 जुलाई को एक कार्यक्रम के लिए दिल्ली में थी, जिसके लिए मैं तैयार हो रही थी. मुझे नहीं पता कि मेरे लेंस में क्या खराबी थी. लेकिन उन्हें पहनने के बाद, मेरी आंखों में दर्द होने लगा और दर्द धीरे-धीरे बढ़ता गया. मैं डॉक्टर के पास जाना चाहती थी. लेकिन यह काम की प्रतिबद्धता थी. इसलिए मैंने कार्यक्रम में जाने और फिर डॉक्टर के पास जाने का फैसला बताकिया. मैंने कार्यक्रम में धूप का चश्मा पहना था और टीम ने मुझे चीजों को संभालने में मदद की. क्योंकि एक समय के बाद, मैं कुछ भी नहीं देख पा रही थी.

बता दें कि जैस्मीन अपना इलाज जारी रखने के लिए मुंबई चली गईं हैं. उनका कहना है कि रात में, हम एक आई स्पेशलिस्ट के पास गए, जिसने मुझे बताया कि मेरी कॉर्निया क्षतिग्रस्त हो गई थी और मेरी आंखों पर पट्टी बांध दी. अगले दिन, मैं मुंबई चले गई और यहां अपना इलाज जारी रखा. मुझे बहुत दर्द हो रहा है. डॉक्टरों ने मुझे बताया है कि मुझे अगले चार-पांच दिनों में ठीक हो जाना चाहिए. लेकिन तब तक मुझे अपनी आंखों की अच्छी देखभाल करने की ज़रूरत है. हालांकि, यह आसान नहीं है. क्योंकि मैं देख नहीं सकती और दर्द के कारण मुझे सोने में भी दिक्कत हो रही है.

जैस्मीन को उम्मीद है कि वह जल्द ही अपना काम फिर से शुरू कर पाएंगी. मुझे अपना कोई भी काम स्थगित नहीं करना पड़ा. मुझे उम्मीद है कि मैं ठीक हो जाऊंगी और कुछ दिनों में काम पर वापस आ जाऊंगी. बता दें कि जैस्मीन भसीन ने दिल से दिल तक, नागिन 4: भाग्य का जहरीला खेल, टशन-ए-इश्क जैसे धारावाहिकों में काम किया है. उन्होंने फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 9, बिग बॉस 14 जैसे रियलिटी शो में भी भाग लिया. वहीं, जैस्मीन भसीन ने तमिल फिल्म वानम से अपनी शुरुआत की. उन्होंने करूदपथी, बिवेयर ऑफ डॉग्स, दिलुन्नोडु, लेडीज एंड जेंटलमैन जैसी फिल्मों में अभिनय किया है.

Read More
Next Story