अदिति राव हैदरी- सिद्धार्थ शादी के बंधन में बंधे: ‘हंसी-मजाक, कभी बड़े न होने का सिलसिला’
x

अदिति राव हैदरी- सिद्धार्थ शादी के बंधन में बंधे: ‘हंसी-मजाक, कभी बड़े न होने का सिलसिला’

उन्होंने तेलंगाना के एक मंदिर में एक साधारण और पारंपरिक दक्षिण भारतीय शादी की, जिसमें दुल्हन ने सुनहरे रंग का जोड़ा पहना था और दूल्हे ने सफेद कपड़े पहने थे.


बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी और उनके अभिनेता मंगेतर सिद्धार्थ ने सोमवार 16 सितंबर को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर आधिकारिक तौर पर घोषणा की कि वे विवाहित जोड़े हैं. उन्होंने तेलंगाना के एक मंदिर में एक साधारण और पारंपरिक दक्षिण भारतीय रीति-रिवाज से विवाह किया, जिसमें दुल्हन ने सुनहरे रंग का जोड़ा पहना था और दूल्हे ने सफेद वस्त्र पहने थे.

दोनों ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिनके कैप्शन में लिखा है, तुम मेरे सूर्य, मेरे चंद्रमा और मेरे सभी सितारे हो. अनंत काल तक पिक्सी सोलमेट बने रहना, हंसी-मजाक, कभी बड़े न होना. अनंत प्रेम, रोशनी और जादू. मिसेज और मिस्टर अडू-सिद्दू.

इस साल मार्च में की थी सगाई

इस साल मार्च में अदिति के परिवार के 400 साल पुराने मंदिर में एक सादे समारोह में दोनों ने सगाई कर ली। दोनों ने अपनी सगाई की घोषणा बड़े उत्साह से दुनिया के सामने की. अदिति और सिद्धार्थ ने पहली बार 2021 में एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था, जब वे दोनों फिल्म महा समुद्रम की शूटिंग कर रहे थे. प्यार परवान चढ़ा और इस साल उनकी सगाई और शादी में परिणत हुआ.

अदिति की आखिरी फिल्म संजय लीला भंसाली की हीरामंडी- द डायमंड बाजार थी. उनकी अगली फिल्में गांधी टॉक्स और शेरनी हैं. सिद्धार्थ को आखिरी बार कमल हासन अभिनीत फिल्म इंडियन 2 में देखा गया था. वह अगली बार टेस्ट , मिस यू और इंडियन 3 फिल्मों में नजर आएंगे. एक और फिल्म जिसमें वह अभिनय कर सकते हैं, उसका नाम सिद्धार्थ 40 रखा गया है.

Read More
Next Story