90 के दशक की इस सुपरस्टार जैसी फिल्म नहीं हुई रिलीज, पिछले 4 साल से इंतजार
x

90 के दशक की इस सुपरस्टार जैसी फिल्म नहीं हुई रिलीज, पिछले 4 साल से इंतजार

गोविंदा 90 के दशक में सबसे फेमस सितारों में से एक थे और उनके डांस स्टाइल के लिए भी उस समय सिनेमाघरों में भारी भीड़ उमड़ती थी.


कहने की जरूरत नहीं है कि गोविंदा हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे वर्सेटाइल एक्टर में से एक रहे हैं. हालांकि वो अपनी बेहतरीन कॉमिक टाइमिंग से सफलता की सीढ़ियां तो चढ़े, लेकिन उन्होंने खुद्दार और शोला और शबनम जैसी फिल्मों से पूरे देशभर में पहचान बनाई. सिर्फ कॉमिक ही नहीं उन्होंने फिल्म शिकारी में एक सीरियल किलर की भूमिका निभा के लोगों को डराया भी नहीं. गोविंदा 90 के दशक में सबसे फेमस सितारों में से एक थे और उनके डांस स्टाइल के लिए भी उस समय सिनेमाघरों में भारी भीड़ उमड़ती थी. लेकिन साल 2020 के बाद से फैंस को उनकी कोई भी फिल्म देखने को नहीं मिली.

साल 2000 के बाद से गोविंदा का एंक्टिंग करियर डांवाडोल सा हो गया और वो पहले की तरह थिएटर में भीड़ नहीं खींच पा रहे थे. 2000 के दशक में उन्होंने भागम भाग और पार्टनर जैसी मल्टी-स्टारर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर दी है. 90 के दशक में काम करने वाले एक्टर गोविंदा साल 2010 के बाद से अपनी फिल्मों से फैंस को खुश नहीं कर पा रहे. उन्होंने दो फिल्मों में काम करके वापसी की थी एक हीरो और रंगीला राजा, लेकिन अफसोस ये फिल्म सिनेमाघरों में धमाल नहीं कर पाई. ये दोनों फिल्म साल 2017 और 2019 में रिलीज़ हुई थी.

आपको बता दें, गोविंदा की फिल्म रंगीला राजा रजनीकांत की तमिल फिल्म नेट्रिकन की रीमेक थी. ये फिल्म तमिल में 1981 में रिलीज़ की गई थी. वहीं फिल्म रंगीला राजा की कहानी भी लोगों को पसंद नहीं आई. गोविंदा का ऐसा मानना है कि न्यू जनरेशन का फिल्म देखने का तरीका थोड़ा अलग है. फिल्म रंगीला राजा की असफलता ने गोविंदा को आगे की फिल्मों से दूर कर दिया और वो इसके बाद किसी भी प्रोजेक्ट में नजर नहीं आए. लेकिन आज भी उनके फैंस उनकी नई फिल्म आने का इंतजार करते हैं.

Read More
Next Story