फ्लॉप डेब्यू के बाद श्रद्धा कपूर को देने पड़े थे काफी ऑडिशन, राजकुमार राव का रिएक्शन हुआ वायरल
x

'फ्लॉप' डेब्यू के बाद श्रद्धा कपूर को देने पड़े थे काफी ऑडिशन, राजकुमार राव का रिएक्शन हुआ वायरल

श्रद्धा कपूर ने कहा कि आशिकी 2 की सफलता से पहले बॉलीवुड में कोई भी उनके साथ काम नहीं करना चाहता था.


एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने 2010 की ड्रामा फिल्म तीन पत्ती से बॉलीवुड में डेब्यू किया. इसके बाद वो साल 2011 में फिल्म लव का द एंड में नजर आईं. दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाईं और श्रद्धा कपूर को फेम दिलाने में असफल रहीं. उनकी ब्रेकआउट भूमिका आशिकी 2 में आदित्य रॉय कपूर के साथ थी और इस फिल्म ने इंडस्ट्री में उनका स्टारडम मजबूत कर दिया.

हाल ही में एक इंटरव्यू में श्रद्धा ने याद किया कि दो फ्लॉप फिल्मों के बाद इंडस्ट्री में कोई भी उनके साथ काम नहीं करना चाहता था. जब तक कि मोहित सूरी ने मौका नहीं दिया और उन्हें आशिकी 2 में लीड रोल दिया. उन्होंने कहा, काफी सारे ऑडिशन करने पड़े क्योंकि उस वक्त ऐसा कोई ऐसा चाहता नहीं था कि मेरे साथ फिल्म करे. खास तोर से अगर फ्लॉप फिल्म का टैग लेके अपने करियर की शुरुआत की हो. तो बहुत ज्यादा मुश्किल हो जाता है आपको अगली फिल्म मिलने के लिए. फिर मोहित सूरी को पता नहीं क्या लगा और उन्होंने विश्वास दिखाया.

हालांकि, जिस चीज ने सबका ध्यान खींचा वो थे राजकुमार राव के एक्सप्रेशन. इससे पहले राजकुमार राव इंटरव्यू में बैठ चुके हैं जहां सोनम कपूर और जान्हवी कपूर जैसी अभिनेत्रियों ने फिल्म जगत में अपने संघर्षों के बारे में खुलकर बात की है. हाल ही में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्त्री 2 सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. हालांकि अक्षय कुमार-तापसी पन्नू स्टारर खेल खेल में और जॉन अब्राहम-शार्वरी वाघ की वेदा भी उसी दिन रिलीज हो गई हैं.

Read More
Next Story