स्त्री 2 के बाद श्रद्धा कपूर कृष 4 में आएंगी नजर, ऋतिक रोशन के साथ करेंगी रोमांस
x

स्त्री 2 के बाद श्रद्धा कपूर कृष 4 में आएंगी नजर, ऋतिक रोशन के साथ करेंगी रोमांस

श्रद्धा कपूर फिल्म स्त्री 2 जबरदस्त सफलता के बाद चर्चा है कि श्रद्धा कपूर ऋतिक रोशन की कृष 4 का हिस्सा हो सकती हैं.


स्त्री 2 फिल्म की सफलता के बाद अब श्रद्धा कपूर सुपरहीरो फिल्म कृष 4 में ऋतिक रोशन के साथ दिखाई दे सकती हैं. ये खबर बहुत ही सोशल मीडिया पर फैलती हुई दिखाई दे रही है. इस हफ्ते की शुरुआत में रिपोर्टों से पता चला था कि क्रिश फ्रेंचाइजी की चौथी किस्त में ऋतिक रोशन के साथ मुख्य भूमिका निभाने के लिए श्रद्धा कपूर से बातचीत चल रही है. उनकी एक्टिंग को देखते हुए फैंस इस ताज़ा जोड़ी को देखने के लिए काफी एक्साइटेड है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कृष 4 के लिए कास्टिंग प्रक्रिया अभी शुरू भी नहीं हुई है. प्रोडक्शन टीम के एक करीबी सूत्र ने स्पष्ट किया, फिल्म के बारे में सभी कास्टिंग अफवाहें झूठी हैं. हमने अभी तक कास्टिंग प्रक्रिया भी शुरू नहीं की है. कृष 4 भारत की प्रिय सुपरहीरो फिल्मों में से एक है. जो 2003 में कोई... मिल गया से शुरू हुई थी. ऋतिक रोशन के मुख्य किरदार ने बॉलीवुड की सुपरहीरो पर एक अलग छाप छोड़ी है.

जबकि श्रद्धा कपूर क्रिश के साथ ऊंची उड़ान नहीं भर रही हैं, वो अपनी हालिया ब्लॉकबस्टर स्त्री 2 की सफलता पर सवार हैं, जो 2024 में 200 करोड़ रुपये के क्लब में सबसे तेजी से एंट्री करने वाली फिल्म बन गई है. एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है.

Read More
Next Story