एनिमल की सफलता के बाद तृप्ति डिमरी ने बढ़ाई अपनी फीस, बैड न्यूज के लिए...
x

एनिमल की सफलता के बाद तृप्ति डिमरी ने बढ़ाई अपनी फीस, बैड न्यूज के लिए...

एनिमल के बाद बैड न्यूज तृप्ति डिमरी की दूसरी फिल्म है. रणबीर कपूर की फिल्म ने उनके फेम को एक अलग लेवल पर पहुंचा दिया है.


एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी पिछले साल रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल से काफी चर्चा का विषय बनी हुई है. तृप्ति ने फिल्म एनिमल में अपने अभिनय और रणबीर कपूर के साथ अपनी शानदार केमिस्ट्री से स्क्रीन पर तबाही मचा दी थी. अब इन दिनों एक्ट्रेस अपनी फिल्म बैड न्यूज से सबका ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. हाल ही में विक्की कौशल और एमी विर्क के साथ तृप्ति के रिलीज हुए गानें तौबा तौबा और जानम में उनका ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है. फैंस इस फिल्म को देखने के लिए काफी बस्ब्री से इंतजार कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एनिमल फिल्म की सफलता के बाद तृप्ति ने अपनी फीस दोगुनी कर दी है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार तृप्ति को एनिमल के लिए 40 लाख रुपये दिए गए थे. हालांकि इस फिल्म में फेमस होने के बाद उन्होंने अपनी फीस 80 लाख से 1 करोड़ रुपये के बीच कर ली है. एक रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि उन्होंने भूल भुलैया 3 के लिए भी इतनी ही फीस बताई है.

एनिमल की रिलीज के बाद तृप्ति को नेश्नल क्रश का टैग भी दिया गया था. फिल्म बैड न्यूज़ के ट्रेलर लॉन्च पर उनसे पूछा गया कि क्या आपको फिल्म के नाम से परेशानी हुई. उन्होंने कहा, मेरे काफी लकी हूं. मैं भगवान का शुक्रिया अदा करना चाहूंगी. क्योंकि मेरे एक्सपीरियंस में ये बिल्कुल उलटा रहा है. मैंने अपने करियर में जितनी भी फिल्में की हैं, चाहे वो पुरानी फिल्में हों या जो मैंने पहले की थीं या जो हाल ही में रिलीज हुई हैं. मुझे अपने फैंस से बहुत प्यार मिला है.

उन्होंने आगे बताया, लोगों को मेरा काम पसंद आया है और उन्होंने इसके बारे में बात की है. शुरुआत में जब मैं इंडस्ट्री में आई तो मैं हमेशा चाहती थी कि लोग मेरे काम के बारे में बात करें और कुछ नहीं. जब मेरी फिल्में रिलीज़ हुईं, तो उन्होंने मेरे काम के बारे में ही बात की. मुझे लगता है कि ये चीजें हम कलाकारों को जीवन में बेहतर करने और मुझे लगता है कि इस तरह से मैं बहुत अपने आप को बहुत लकी मानती हूं.

लैला मजनू, बुलबुल और काला जैसी फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए जानी जाने वाली तृप्ति पिछले साल रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल में नजर आई थी. एक्शन से भरपूर इस फिल्म में रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर, बॉबी देओल और शक्ति कपूर भी थे. एक्ट्रेस अब आने वाले समय में बैड न्यूज में दिखाई देंगी और उसके बाद अनीस बज़्मी द्वारा निर्देशित भूल भुलैया 3 में दिखाई देंगी.

Read More
Next Story