सलमान खान से लेकर अनिल कपूर के साथ काम करने बाद ये एक्टर हर बच्चे का बनया था फेवरेट, कौन है वो?
x

सलमान खान से लेकर अनिल कपूर के साथ काम करने बाद ये एक्टर हर बच्चे का बनया था फेवरेट, कौन है वो?

इस एक्टर ने सलमान खान के साथ उनकी दो सबसे बड़ी फिल्मों हीरोज और जय हो में काम किया था. क्या आप इस शख्स की पहचान का अंदाजा लगा सकते हैं, आपको ये भी बता दें, एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता के हैं जीजा.


हिंदी सिनेमा में कई ऐसे एक्टर है जिन्हें कम समय में ही फेम मिला, लेकिन उतने ही कम समय में उनका नाम गायब होता दिखाई दिया. इस एक्टर ने कई गाने वीडियो शूट किए, जिनमें बी स्ट्रॉन्ग, जिस दिन तुम, रहने दो जरा, किथे, आसमान और कुछ तुम्हारा कुछ हमारा शामिल हैं. सिनेमा में एक नाम होने के बाद. इस स्टार ने टेलीविजन पर स्टारडम के एक अलग स्टारडम का आनंद लिया. क्या आपने अभी तक नहीं पचाना?

अगर नहीं तो आइए हम आपको बताते हैं. आज हम बात कर रहे हैं वत्सल सेठ की. वो शख्स जिसने हिट फिल्म टार्जन: द वंडर कार में एक्टिंग करके सभी बच्चों के दिलों पर राज किया. ये उनकी पहली फिल्म थी, इसके बाद उन्होंने नन्हे जैसलमेर, पेइंग गेस्ट्स, तो बात पक्की, हॉस्टल और फाइनल कट ऑफ डायरेक्टर जैसी कई बड़ी स्क्रीन फिल्मों में काम किया.

वत्सल शेठ ने सलमान खान के साथ हीरोज और जय हो जैसी फिल्मों में भी काम किया. इसके बाद उन्होंने अनिल कपूर और आदित्य रॉय कपूर के साथ मलंग में एक्टिंग की थी. इसके बाद उनकी आखिरी फिल्म सैफ अली खान के साथ आदिपुरुष थी, जिसमें उन्होंने इंद्रजीत का किरदार निभाया था. जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दूं कि वत्सल शुरू में एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर बनना चाहते थे, लेकिन टीवी शो जस्ट मोहब्बत में एक्टिंग करने का ऑफर मिलने के बाद, उन्होंने अपना करियर शोबिज में ही देखा.

इस शो ने वत्सल शेठ के लिए छोटे पर्दे पर भी कई दरवाजे खोल दिए। थे. वो एक हसीना थी, गहराइयां, हासिल, कौन है, ये रिश्ते हैं प्यार के और सुपरहिट नागिन 6 जैसे कुछ सबसे हिट शो का हिस्सा बने. शो रिश्तों का सौदागर के सेट पर वत्सल की मुलाकात इशिता दत्ता यानी की तनुश्री दत्ता की छोटी बहन से हुई थी और उन्हें इसी सेट पर प्यार हो गया था. इसी साल उन्होंने शादी करने का फैसला किया और 28 नवंबर 2017 को शादी कर ली. साल 2023 में दोनों ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया. वत्सल और इशिता अपने यूट्यूब चैनल पर पिंकी और पिंटू नाम से एक सीरीज चलाते हैं.

Read More
Next Story