ऐश्वर्या राय बच्चन ने कान्स फेस्टिवल के लुक से सोशल मीडिया पर मचाई खलबली, देखें नया लुक
x

ऐश्वर्या राय बच्चन ने कान्स फेस्टिवल के लुक से सोशल मीडिया पर मचाई खलबली, देखें नया लुक

हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन ने सोशल मीडिया पर कान्स फिल्म फेस्टिवल का नया लुक शेयर किया है.


अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकांट पर नई फोटोज शेयर की है. शेयर की फोटो कान्स फिल्म फेस्टिवल के नए लुक की है. एक्ट्रेस के इस नए लुक ने सोशल मीडिया पर खलबली सी मचा दी हैं. फोटो में एश्वर्या कान्स फिल्म फेस्टिवल के लिए तैयार होती दिखाई दे रही हैं. फोटो को फोटो ब्लैक एंड वाइट फिल्टर में अप्लोड किया हैं. एक्ट्रेस इस फोटो में अपनी खूबसूरती को फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई दे रही हैं. इस लुक को फैंस बेहद पंसद कर रहे हैं.

एश्वर्या राय बच्चन इस न्यू लुक में बेहद स्टनिंग लग रही हैं. इन सभी फोटो को एक्ट्रेस मे कुछ ही घंटे पहले शेयर किया. फोटो को अभी तक 5 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं और फैंस ने उनकी तारीफ करके कमेंट की बरसात की. फोटो को शेयर करने के साथ अभिनत्री ने कैप्शन में हार्ट और क्यूट इमोजी शेयर की. अपने इस लुक को उन्होंने बाल खोल के कंप्लीट किया. सभी फोटोज में एक्ट्रेस की खूबसूरती देखने लायक है. हर फोटो में वो कान्स फिल्म फेस्टिवल के लिए रैडी होती दिखाई दे रही हैं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो ऐश्वर्या राय बच्चन को आखिरी बार फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ में देखा गया था. इस फिल्म में उन्होंने चियान विक्रम और जयम रवि के साथ स्क्रिन शेयर की थी. ये फिल्म एक पीरियड ड्रामा थी. इस फिल्मा का निर्देशन मणि रत्नम ने किया था.

Read More
Next Story