ऐश्वर्या राय बच्चन ने की लंबे ब्रेक के बाद री- एंट्री को लेकर खुलकर बात, कहा- ‘वो मेरी बेटी थी...
x

ऐश्वर्या राय बच्चन ने की लंबे ब्रेक के बाद री- एंट्री को लेकर खुलकर बात, कहा- ‘वो मेरी बेटी थी...'

ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपनी बेटी आराध्या बच्चन के जन्म के बाद ब्रेक लिया था. एक्ट्रेस ने अब इस बार खुलकर बात की.


बॉलीवुड की क्वीन ऐश्वर्या राय बच्चन को हिंदी सिनेमा में काम करते हुए काफी समय हो गया है. एक्ट्रेस को आखिरी बार फिल्म फन्ने खान में देखा गया था, जो साल 2018 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. एक्ट्रेस ने साल 2022 में फिल्म पोन्नियिन सेलवन में स्क्रीन पर लौटने से पहले काफी लंबा ब्रेक लिया था, लेकिन क्या आप जानते हैं, पीएस से पहले ऐश ने साल 2015 में वापसी करने से पहले ब्रेक लिया था? ये उनके और अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन के जन्म के बाद था.

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन ने साल 2011 में आराध्या बच्चन का स्वागत किया था. मां बनने से पहले एक्ट्रेस की आखिरी फिल्म संजय लीला भंसाली की गुजारिश थी, जो साल 2010 में रिलीज हुई थी. साल 2015 में उन्होंने संजय गुप्ता की थ्रिलर फिल्म जज़्बा से वापसी की थी. उस समय एक इंटरव्यू में उनसे उनके ब्रेक और वापसी के बारे में पूछा गया था.

एक पूराने इंटरव्यू में ऐश्वर्या राय बच्चन से फिल्मों से दूर रहने के उनके फैसले के बारे में पूछा गया था. देवदास की एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उनकी कुछ चीजें साफ है उनकी लाइफ में. उनकी बेटी आराध्या उनके लिए हर चीज से ऊपर थी. एक्ट्रेस ने कहा, अब जब वो स्कूल जा रही है और उसके दोस्त हैं, तो मैं फिर से फिल्म करने के बारे में सोच सकती हूं और मैंने किया, लेकिन ये आसान नहीं था और आराध्या पूरे समय मेरे साथ होती थी.

जब उनसे पूछा गया कि क्या 5 साल बाद फिल्म में वापसी करने पर उन्हें कोई फर्क महसूस हुआ? ऐश्वर्या ने कहा कि उन्हें कोई फर्क महसूस नहीं हुआ. मैं अपने कर्तव्यों में इतनी घूल गई थी कि मुझे पता ही नहीं चला कि समय कैसे और कब बीत गया और मैं दूसरी फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ रही थी. जज्बा फिल्म के बाद ऐश तीन हिंदी फिल्मों में सरबजीत, ऐ दिल है मुश्किल और फन्ने खां में नजर आई थीं. ऐश्वर्या राय बच्चन की आखिरी फिल्म तमिल फिल्म पोन्नियिन सेलवन थी, जो साल 2023 में रिलीज हुई थी. तब से एक्ट्रेस ने कोई नई फिल्म साइन नहीं की है. उन्होंने अपनी साल 2018 की फिल्म फन्ने खां के बाद कोई हिंदी फिल्म साइन ही नहीं की अब तक.

Read More
Next Story