ऐश्वर्या राय के पति के पास हैं ये 5 बेशकीमती शानदार चीजें हैं, जानें उनकी नेट वर्थ
x

ऐश्वर्या राय के पति के पास हैं ये 5 बेशकीमती शानदार चीजें हैं, जानें उनकी नेट वर्थ

अभिषेक बच्चन जल्द ही किंग में शाहरुख खान और सुहाना खान के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते दिखाई देंगे.


अभिषेक बच्चन जिन्होंने अपने फिल्म करियर में कभी अलविदा ना कहना और हैप्पी न्यू ईयर में शाहरुख खान के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए देखा गया था. अब एक बार फिर से उन्हें फिल्म किंग में शाहरुख खान के साथ फिर देखा जाएगा. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार किंग के निर्माताओं ने अपने इस प्रोजेक्ट के लिए अभिषेक बच्चन को चुना. इस एक्शन थ्रिलर फिल्म में शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान भी होंगी, जिन्होंने 2023 में जोया अख्तर के म्यूजिकल ड्रामा द आर्चीज से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी.

मीडा रिपोर्ट के अनुसार अभिषेक बच्चन के 280 करोड़ रुपये संपत्ति के मालिक हैं. फिल्मों और वेब शो में एक्टिंग करने के अलावा उनके पास कई महंगी चीजें भी है. एक्टर रियल एस्टेट, खेल और कई और चीजों में इन्वेस्ट करते हैं. पिछले महीने जून के महीने में अभिषेक बच्चन ने मुंबई के बोरीवली में छह अपार्टमेंट खरीदकर अपने रियल एस्टेट पोर्टफोलियो को और बढ़ाया था. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इन अपार्टमेंट को खरीदने के लिए 15.42 करोड़ रुपये खर्च किए थे.

साल 2015 में अभिषेक बच्चन ने स्काईलार्क टावर्स में एक आलीशान अपार्टमेंट खरीदने के लिए 41.14 करोड़ रुपये खर्च किए थे. वर्ली में स्थित 5-बीएचके अपार्टमेंट 3,875 वर्ग फुट में फैला हुआ है और इसमें एक काफी बड़ी बालकनी है.

अभिषेक बच्चन के पास दुबई में भी एक काफी बड़ा विला है, जो सबसे पॉश इलाकों में से एक है. जो सैंक्चुअरी फॉल्स, जुमेरा गोल्फ एस्टेट में है. बॉलीवुड एक्टर ने उस घर को खरीदने के लिए करोड़ों रुपये खर्च किए थे.

अभिषेक बच्चन ने रियल एस्टेट के अलावा खेल में भी अपनी संपत्ति निवेश की हुई है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार वो इंडियन सुपर लीग फुटबॉल टीम चेन्नईयिन एफसी के सह-मालिक हैं, जिसकी कीमत लगभग 29.8 करोड़ रुपये है. सिर्फ फुटबॉल ही नहीं, बल्कि अभिषेक बच्चन एक प्रो कबड्डी टीम जयपुर पिंक पैंथर्स के भी मालिक हैं.

अभिषेक बच्चन बॉलीवुड की उन चुनिंदा हस्तियों में से एक हैं जिनके पास बेंटले कॉन्टिनेंटल जीटी है. इस गाड़ी की कीमत 3.29 करोड़ रुपये से शुरू होती है और 4.04 करोड़ रुपये तक जाती है. कार 6.0-लीटर वी12 इंजन से लैस है जो 626 बीएचपी और 650 एनएम टॉर्क पैदा करती है.

ऑडी A8 L अभिषेक बच्चन के गैराज में खड़ी एक और शानदार और शानदार सेडान है. इस गाड़ी की कीमत 1.50 करोड़ रुपये से ज्यादा है. ऑडी और बेंटले के अलावा अभिषेक बच्चन के पास कई शानदार और प्रीमियम कारें हैं, जिनमें एक मर्सिडीज-बेंज जीएल63 एएमजी, एक मर्सिडीज-बेंज एस-क्लास एस500 शामिल है.

Read More
Next Story