फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ में अजय देवगन ने सबसे ज्यादा फीस, तब्बू ने किए 3 करोड़ रुपये चार्ज
x

फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ में अजय देवगन ने सबसे ज्यादा फीस, तब्बू ने किए 3 करोड़ रुपये चार्ज

फिल्म 'औरों में कहां दम था' के लिए अजय देवगन की फीस पर खुलासा हो गया है. पढ़े पूरी रिपोर्ट.


एक्टर अजय देवगन और तब्बू की फिल्म 'औरों में कहां दम था' पिछले हफ्ते रिलीज हुई थी और इसने उम्मीद के मुताबिक बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया. जहां फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर कमाई चर्चा का विषय बनी हुई है, वहीं एक नई रिपोर्ट में इस बात का खुलासा करने का दावा किया गया है कि फिल्म के लिए हर स्टार ने कितनी फीस ली है. रिपोर्ट के अनुसार, अजय देवगन ने नीरज पांडे निर्देशित फिल्म के लिए बड़े पैमाने पर फीस चार्ज की थी. हालांकि फीस कटौती के बावजूद वो अभी भी फिल्म के सबसे ज्यादा चार्ज करने वाले एक्टर में से एक हैं.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अजय ने 25 करोड़ रुपये फीस ले थी. जो मैदान के लिए उन्हें दी गई फीस में से 5 करोड़ रुपये कम थी. हालांकि पे कट के बावजूद अजय की फीस फिल्म में तब्बू की फीस से काफी ज्यादा थी. मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि तब्बू को फिल्म के लिए 3 करोड़ रुपये दिए गए थे. रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि सई मांजरेकर को 55 लाख रुपये दिए गए जबकि शांतनु माहेश्वरी की फीस 35 लाख रुपये थी.

फिल्म औरों में कहां दम था को कुछ खास नहीं पसंद किया गया. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म को थ्री-स्टार रेटिंग दी गई. फिल्म का फर्स्ट पार्ट बहुत स्लो था. जो आपके धैर्य की परीक्षा लेगा. फिल्म औरों में कहां दम था अजय और तब्बू की एक साथ दसवीं फिल्म है और फैंस उन्हें हमेशा लव जोड़ी के रूप में एक साथ देखना पसंद करते हैं. निर्देशक नीरज पांडे ने फिल्म की रिलीज से पहले एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि उन्हें उनके ऑफ-स्क्रीन इसके बारे में पता नहीं था, लेकिन उन्हें हमेशा से पता था कि वो फिल्म के लिए बिल्कुल तैयार हैं.

Read More
Next Story