अक्षय-ट्विंकल में इस बात पर होती है सबसे ज्यादा लड़ाई, ‘सूर्यवंशी’ ने किया खुलासा
x

अक्षय-ट्विंकल में इस बात पर होती है सबसे ज्यादा लड़ाई, ‘सूर्यवंशी’ ने किया खुलासा

एक इंटरव्यू में पैडमैन स्टार से पूछा गया कि उनके और उनकी पत्नी के बीच सबसे ज्यादा झगड़े किस बात को लेकर होते हैं. जनिए अक्षय कुमार ने क्या दिया जवाब.


एक्टर अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना की शादी को लगभग 23 साल हो गए हैं. इस कपल के दो बच्चे हैं, आरव कुमार और नितारा कुमार. अक्सर इंटरव्यू में अक्षय और ट्विंकल एक-दूसरे के बारे में दिलचस्प बातें शेयर करते रहते हैं. अधिकतर बी-टाउन के कपल्स की तरह ये जोड़ी ज्यादा लाइमलाइट में आना पसंद नहीं करती. हालांकि, जब भी वो एक-दूसरे के बारे में बात करते हैं, तो वो या तो अपने बारे में कुछ खुलासा करके हैं या अपने पार्टनर को लेकर. एक इंटरव्यू में पैडमैन स्टार से पूछा गया कि उनके और उनकी पत्नी के बीच सबसे ज्यादा झगड़े किस बात को लेकर होते हैं.

एक इंटरव्यू के दौरान अक्षय कुमार से पूछा गया कि वो और ट्विंकल खन्ना कैसे पूरी तरह से अलग कपल हैं. वो अपनी शादी को कैसे सफल बनाते हैं? सूर्यवंशी ने अपने और अपनी पत्नी के बीच लड़ाई के बारे में बात करते हुए कहा कि ट्विंकल मेरे से बिल्कुल अलग हैं. अक्षय ने कहा कि मैं ज्यादा नहीं पढ़ता, जबकि ट्विंकल को पढ़ना- लिखना बहुत पसंद हैं. उन्होंने ने कहा कि ट्विंकल खन्ना इंग्लिश में सोचती हैं, जबकि मैं हिंदी में सोचता हूं. अक्षय ने ये भी बताया कि उनकी पत्नी बुहत साफ है मेरा मतलब जो दिल में वो जुंबा पर. जबकि मैं खुद को एक सिंपल मानता हूं. कुमार ने ये भी कहा कि वो और ट्विंकल कभी भी ये बात करने नहीं बैठेते कि उनका रिश्ता कैसा चल रहा है.

जब अक्षय कुमार से पूछा गया कि किस वजह से उनके बीच सबसे ज्यादा लड़ाई होती है तो उन्होंने मजेदार जवाब दिया कि उन्हें छुट्टियों के दौरान अपने परिवार को लाड़-प्यार देना अच्छा लगता है, लेकिन ट्विंकल चीजों को सरल रखना पसंद करती हैं. अक्षय ने कहा कि वो अक्सर सवाल करती हैं कि उन्हें प्राइवेट चार्टर में सफर क्यों करना है. ट्विंकल को ये भी अलग लगता है कि उन्हें तीन बेडरूम वाले विला की जरुरत क्यों है जबकि दो बेडरूम वाला विला काफी है.

हाल ही में अक्षय कुमार से पूछा गया कि क्या उनकी पत्नी उनका फोन चेक करती हैं. हाउसफुल स्टार ने कहा कि उनके परिवार में कोई भी उनके फोन का पासवर्ड नहीं जानता. इसलिए कोई भी इस तक पहुंच नहीं पाता. ये सवाल अक्षय की आने वाली फिल्म खेल-खेल में के ट्रेलर इवेंट के दौरान पूछा गया था. बड़े मियां छोटे मियां और सरफिरा के बाद अक्षय कुमार के लिए ये फिल्म इस साल की तीसरी रिलीज है. इस फिल्म में तापसी पन्नू, फरदीन खान, वाणी कपूर, आदित्य सील, एमी विर्क और प्रज्ञा जयसवाल हैं. ये फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

Read More
Next Story