अपनी 150वीं फिल्म को रिलीज होते देख अक्षय कुमार हुए इमोशनल, कहा- ये न करता तो...
x

अपनी 150वीं फिल्म को रिलीज होते देख अक्षय कुमार हुए इमोशनल, कहा- ये न करता तो...

हाल ही में अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कई फिल्म सरफिरा की बीटीएस तस्वीरें शेयर की हैं. अक्षय कुमार फिल्म के सेट पर अपने क्रू के साथ नजर आ रहे हैं.


अक्षय कुमार की फिल्म सरफिरा 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. रिलीज होने पर फिल्म को दर्शकों से मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है. सिनेमा लवर्स के दिल को छू लेने वाली फिल्म को देखने के प्रतिक्रिया को देखते हुए अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम पर हाल ही में एक नोट शेयर किया है. इस नोट में उन्होंने अपनी दिल की बात कही. साथ ही फिल्म के सेट से कुछ प्यारी तस्वीरों को भी शेयर किया.

बीटीएस तस्वीरों में अक्षय कुमार को सरफिरा की कास्ट और क्रू के साथ खास पलों का आनंद लेते हुए देखा जा सकता है. फिल्म के बनने से लेकर शूटिंग खत्म होने के सफर को याद करते हुए एक्टर ने लिखा, सरफिरा का मतलब पागल होता है और पीछे मुड़कर देखता हूं तो मुझे लगता है कि अगर मैंने ये फिल्म नहीं की होती तो मैं पागल होता. इसलिए मुझे खुशी है कि मैंने ये फिल्म की. ये सफर लगभग 3 साल पहले शुरू हो गया था और आखिरकार ये आप सभी के देखने और उम्मीद के मुताबिक संजोने के लिए बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है. मुझे इस फिल्म का हिस्सा होने पर बहुत गर्व है और खुशी है कि सरफिरा मेरी 150वीं फिल्म है. मुझे उम्मीद है कि आप जल्द ही इसे देखने के लिए सिनेमाघरों में जाएंगे. सरफिरा अब तुम्हारा है.

फिल्म सरफिरा 2020 में रिलीज हुई सूर्या की सोरारई पोटरु का हिंदी रीमेक है. फिल्म का निर्देशन सुधा कोंगारा ने किया था, जिन्होंने हिंदी रीमेक का भी निर्देशन किया. सूर्या और गुनीत मोंगा द्वारा निर्मित तमिल फिल्म में सूर्या, अपर्णा बालमुरली और परेश रावल ने अभिनय किया था. हिंदी रीमेक की बात करें तो इसमें राधिक्का मदान, परेश रावल और अक्षय कुमार लीड रोल में हैं.

Read More
Next Story