तनहा भटकते दिखें अक्षय, सरफिरा का दूसरा गाना खुदाया’ गाना हुआ रिलीज
x

तनहा भटकते दिखें अक्षय, 'सरफिरा' का दूसरा गाना 'खुदाया’ गाना हुआ रिलीज

फिल्म सरफिरा का नया गाना खुदाया रिलीज हो गया है. ये एक इमोशनल लव ट्रैक है जिसमें अक्षय कुमार और राधिक्का मदान दिखाई दे रहे हैं


मोस्ट अवेटेड फिल्म सरफिरा की रिलीज डेट अब ज्यादा दूर नहीं है. ये 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. अक्षय कुमार राधिका मदान के बार फिर से अपने नए गाने में साथ दिखाई दिए है. ये गाना दर्शकों के दिलों को छू रहा है. फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद फैंस अब इस फिल्म के रिलीज होने का बेस्ब्री से इंतजार कर रहे हैं. इससे पहले फिल्म का पहला गाना मार उड़ी रिलीज हुआ था. अब हाल ही में फिल्म का दूसरा ट्रैक खुदाया रिलीज कर दिया है.

12 जुलाई को आने वाली फिल्म सरफिरा के निर्माताओं ने दूसरा गाना रिलीज कर दिया. खुदाया गाने के बोल मनोज मुंतशिर शुक्ला ने लिखे हैं. सागर भाटिया, नीति मोहन और सुहित अभ्यंकर ने इस गाने को अपनी मधुर आवाज दी है. गाने की शुरुआत में अक्षय कुमार और राधिका मदान के बीच एक सीन होता है. वे अपने जीवन में परेशानियों को लेकर एक-दूसरे से लड़ते दिखाई देते हैं और गुस्से में अक्षय उसे उसे छोड़ने के लिए कहते है. जल्द ही उन्हें ये एहसास होता है कि क्या कह दिया और वो उसकी तलाश में भटकते हुए दिखाई देते हैं.

जगह- जहग ढूंढने के बाद वो ये सोचते हैं कि उन्होंने उसे खो दिया है. उनके साथ बिताए खुशी के पलों को फ्लैशबैक में दिखाया जाता है, जिससे उनकी केमिस्ट्री की झलक देखने को मिलती है. गाने के अंत में अक्षय और राधिका एक बार फिर से आमने सामने होते हैं.

Read More
Next Story