फिल्म एयरलिफ्ट के लिए अक्षय कुमार नहीं थे पहली चॉइस, निखिल आडवाणी ने बताई अपनी पहली पसंद
x

फिल्म एयरलिफ्ट के लिए अक्षय कुमार नहीं थे पहली चॉइस, निखिल आडवाणी ने बताई अपनी पहली पसंद

एयरलिफ्ट अक्षय कुमार के करियर की बड़ी हिट है. निखिल आडवाणी ने हाल ही बताया कि फिल्म के निर्देशक राजा मेनन अक्षय कुमार की जगह पहले इरफान खान को लेना चाहते थे.


साल 2016 में आई फिल्म एयरलिफ्ट अक्षय कुमार के करियर की सबसे बड़ी हिट में से एक थी. फिल्म के को-प्रोड्यूसर निखिल आडवाणी ने हाल ही में शेयर किया कि निर्देशक राजा मेनन शुरू से ही इस फिल्म में अक्षय कुमार की जगह सबसे पहले इरफान खान को लेना चाहते थे. हालांकि, इरफान खान ने इसके बजाय अक्षय कुमार को एक सुझाव दिया. ये सोचकर कि इससे फिल्म के लिए बड़ा बजट हासिल करने में मदद मिल सकती है. निखिल ने बताया कि राजा मेनन को इरफान पसंद थे, लेकिन वो फिल्म डी-डे की शूटिंग में व्यस्त चल रहे थे.

फिल्म एयरलिफ्ट के निर्देशक राजा मेनन इरफान को चाहते थे, जो हमारे लिए ठीक था क्योंकि वो डी-डे पर काम कर रहे थे. मैंने उनसे कहा कि मैं इरफान के साथ बात करूंगा और इरफान ने मेरी बात सुन ली. जब मैं उनसे मिलने गया और इस फिल्म को लेकर बात करने गया तो उन्होंने मुझसे कहा, बॉस, मेरे साथ ये फिल्म मत करो. ये एक शानदार फिल्म है लेकिन इसे मेरे साथ मत करना क्योंकि आपको बजट नहीं मिलेगा. अक्षय के पास जाओ. आप अक्षय को जानते हैं.

फिल्म एयरलिफ्ट के बारे में जानने के बाद अक्षय कुमार ने निखिल आडवाणी से मुलाकात की और उन्होंने आगे बताया कि, जब मैंने एयरलिफ्ट की स्टोरी सुनाई तो उन्होंने कहा कि ये फिल्म तो इरफान खान करना चाहते. तो फिर आप मेरे पास क्यों आए हैं? मैंने उनसे कहा, आप ये फिल्म कर सकते क्योंकि ये एक बहुत गंभीर फिल्म है और आपको सभी लाइनें याद रहती है और निर्देशक राजा मेनन ऐसा करना चाहते हैं. मैंने उनसे ये भी कहा कि राजा तुम्हें नहीं चाहते, लेकिन अक्षय ने फिर भी ये फिल्म की.

इस बीच अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म खेल खेल में दिखाई देंगे. इस फिल्म में उनके साथ वाणी कपूर, तापसी पन्नू और एमी विर्क भी नजर आएंगे. हाल ही में फिल्म मेकर्स ने पहला गाना हौली हौली रिलीज किया है जो खूब वायरल हो रहा है. वहीं कल फिल्म का दूसरा गाना भी रिलीज किया गया है. दूर ना करें गाने में अक्षय कुमार और वाणी कपूर नजर आ रहे हैं.

Read More
Next Story