एक-दूसरे के प्यार में डूबे दिखाई दिए आलिया भट्ट- रणबीर कपूर, देखें मोस्ट रोमांटिक फोटोज
x

एक-दूसरे के प्यार में डूबे दिखाई दिए आलिया भट्ट- रणबीर कपूर, देखें मोस्ट रोमांटिक फोटोज

आलिया भट्ट की हाल ही में शेयर की गई फोटोज सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं. इन तस्वीरों दोनों एक- दसरे के प्यार में डूबे दिखाई दे रहे हैं.


आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) बॉलीवुड के मोस्ट रोमांटिक कपल में से एक हैं. इस पावर कपल की सोशल मीडिया पर काफी अच्छी फैन फॉलोइंग हैं. ये अपनी फोटोज से लोगों को कपल गोल्स देते दिखाई देते हैं. हाल में ही आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पति रणबीर कपूर (Ranbir kapoor movie) के साथ बेहद रोमांटिक फोटोज शेयर की हैं. नई तस्वीरों में ये कपल पार्टी के किसी थीम के अनुसार रेडी होते दिखाई दे रहे हैं. एक्ट्रेस ने पाउडर ब्लू कलर का गाउन वियर किया हुआ है तो वहीं रणबीर कपूर मरून वेल्वेट ब्लेजर, व्हाइट शर्ल, टक्सिडो पैंट्स और चेहरे पर मास्क में नजर आ रहे हैं.

आलिया ने फोटो पर सुनिया सुनिया जस एक्स रीमिक्स सिंह का गाना प्लोड किया है साथ ही कैप्शन में लिखा, sunset club. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ये तस्वीरें अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के विदेश में हुए दूसरे प्री-वेडिंग फंक्शन की हैं. सामने आई तस्वीरों में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर काफी ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रहे हैं. एक्ट्रेस ने अपनी इस पोस्ट में लुक 5 तस्वीरें शेयर की है. दोनों के लुक की बात करें तो बहुत क्लासी लुक में ये कपल दिखाई दे रहा है. एक्ट्रेस ने काफी मिनिमल मेकअप किया हुआ है

दोनों के वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया आने वाली कई फिल्मों जैसे जिगरा, लव एंड वॉर में विक्की कौशल और पति रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी, रणबीर कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म रामायण, एनिमल 2 और ब्रह्मास्त्र 2 में दिखाई देंगे.

Read More
Next Story