आलिया भट्ट की बेटी राहा कपूर हैं बॉलीवुड की सबसे अमीर बेटी, जानें उनकी नेटवर्थ
x

आलिया भट्ट की बेटी राहा कपूर हैं बॉलीवुड की सबसे अमीर बेटी, जानें उनकी नेटवर्थ

आर्यन खान या तैमूर खान नहीं, राहा कूपर है बॉलीवुड में सबसे कम उम्र और सबसे अमीर स्टार किड.


रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी एक साल की बेटी राहा कपूर के माता-पिता हैं. बॉलीवुड का ये कपल पहले से ही अपने बेटी राहा को बेहद महंगे गिफ्ट देने की लिस्ट में शामिल हैं. इतना ही नहीं आर्यन खान या तैमूर खान नहीं, राहा कूपर है बॉलीवुड में सबसे कम उम्र और सबसे अमीर स्टार किड.

राहा क्यों हैं सबसे अमीर स्टार किड

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जल्द ही अपने नए घर मुंबई के बांद्रा में एक आलीशान बंगले में शिफ्ट होने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार रणबीर बंगले का नाम अपने और आलिया की बेटी राहा कपूर के नाम पर रखेंगे. इस कपल के बंगले को बनने में 250 करोड़ रुपये की लागत आई है. इस हिसाब से ये बंगला मुंबई में सबसे महंगी प्रॉपर्टी मानी जाएगी. इस घर ने शाहरुख खान के मन्नत और अमिताभ बच्चन के जलसा जैसे बंगले को पीछे छोड़ दिया है. इस हिसाब से इस कपल की बेटी राहा बॉलीवुड की सबसे अमीर स्टार किड बन जाएंगी.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, रणबीर और आलिया ने अपने इस घर को बनाने के लिए मेहनत की कमाई बराबर लगाई है. इसके अलावा, रिपोर्ट में कहा गया है कि रणबीर कपूर ये बंगला अपनी बेटी राहा कपूर के नाम करेंगे. ये घर उनकी बेटी को फिल्म इंडस्ट्री में सबसे अमीर स्टार किड बना देगा. इसके अलावा आलिया और रणबीर के पास बांद्रा इलाके में चार फ्लैट और हैं और उनकी कीमत 60 करोड़ रुपये बताई जाती है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बंगला तैयार होने के बाद नीतू कपूर के साथ भट्ट परिवार एक छत के नीचे एक साथ रहेंगे. हाल ही में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और राह कपूर वास्तु में अपने अपार्टमेंट में रह रहे हैं. जहां इस कपल ने शादी की थी और अपनी बेटी का स्वागत भी किया था. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मुंबई के पाली हिल में स्थित इस अपार्टमेंट को साल 2017 में खरीदा गया था.

Read More
Next Story