रणबीर कपूर बेहतर पति ही नहीं डैड भी,  Alia Bhatt ने राहा का जिक्र कर गिनाईं खूबियां
x

रणबीर कपूर बेहतर पति ही नहीं डैड भी, Alia Bhatt ने राहा का जिक्र कर गिनाईं खूबियां

अपनी बच्ची के साथ मिलते-जुलते कपड़े पहनने से लेकर राहा का नाम तक रणबीर कपूर राहा की हर छोटी बात का रखते हैं ख्याल.


Alia Bhatt- Ranbir Kapoor Daughter Raha: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoo)- आलिया (Alia Bhatt) की जोड़ी लाखों में एक है. जब हाथों में हाथ डाले ये कपल स्पॉट होता है तो ये कपल गोल्स देते दिखाई देते हैं. सबसे पहले इस कपल को सोनम कपूर की रिसेप्शन पार्टी में साथ देखा था. वहीं से दोनों के रिलेशनशिप की खबरों ने जोर पकड़ा था. फिर इसके बाद इस कपल ने साल साल 2022 में शादी की थी. शादी के कुछ महीनों के बाद ही आलिया (Alia Bhatt News) और उनके पति रणबीर कपूर (Ranbir Upcoming Movie) ने नवंबर 2022 में अपनी बेटी का स्वागत किया. आलिया (Alia Movies) का कहना है रणबीर राहा (Raha) के कपड़े पहनने से लेकर उसको हंसाने तक हर एक छोटी चीज का ध्यान रखते हैं. रणबीर कपूर राहा के लिए एक कूल डैडी हैं.

एक इंटरव्यू के दौरान आलिया से पूछा गया कि रणबीर जब पिता बने तो उनकी किन बातों ने आपको चौंका दिया. आलिया ने बताया मुझे हमेशा ऐसा लगता था कि रणबीर के अच्छे पिता होने का फर्ज निभाएंगे और ऐसा कर रहे हैं. उन्होंने राहा और रणबीर के बीच के बॉन्ड के बारे में भी खुलकर बात कि कहा, रणबीर काफी कूड डैडी हैं. दोनों को एक- दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करना और मस्ती करना काफी पसंद है.

उन्होंने आगे बताया कि, मुझे रणबीर एक बात ने सबसे ज्यादा हैरान किया था. जब उनकी बेटी को तैयार करने की बारी आती है तो वो काफी एक्टिव हो जाते हैं और खुद राहा की अलमारी में से उस दिन के लिए उनके कपड़े निकालते हैं. मैं हमेशा रणबीर से ये पूछती हूं राहा क्या को क्या पहनना चाहिए. मैंने तो राहा को तैयार करने की जिम्मेदारी रणबीर पर छोड़ रखी है.

आगे बताती हैं, रणबीर जब राहा के साथ खेलते हैं तो बहुत क्रिएटिव आइडिया लेकर आते हैं. राहा को अपने पापा के साथ खेलना बहुत पसंद है. लेकिन जब बात राहा को सुलाने की आती है तो वो मेरे पास ही आती है. रणबीर राहा के मनोरंजन के लिए नए तरीके ढूढ़ते हैं. रणबीर राहा खिलौनों को लेकर भी काफी सिलेक्टिव हैं.

Read More
Next Story