आलिया भट्ट की फिल्म JIGRA की रिलीज डेट आई सामने, फैंस को करना होगा इतना इंतजार
x

आलिया भट्ट की फिल्म JIGRA की रिलीज डेट आई सामने, फैंस को करना होगा इतना इंतजार

आलिया (Alia upcoming movie) जिगरा में वेदांग रैना (Vedang Raina) के साथ बॉकिस ऑफिस पर धमाल मचाती हुई दिखाई देंगी.


एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है. जी हां, आलिया (Alia Movie) ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी फिल्म का पोस्टर शेयर किया है, जिसमें उनकी फिल्म की रिलीज डेट सामने आई. इस फिल्म में फैंस को काफी कुछ अलग देखने को मिलेगा. इस बात का अंदाजा आप इस बात से ही लगा सकते हैं कि आलिया (Alia upcoming movie) इस फिल्म में वेदांग रैना (Vedang Raina) के साथ बॉकिस ऑफिस पर धमाल मचाती हुई दिखाई देंगी. आलिया इस फिल्म के लिए मेहनत काफी जी जान से कर रही हैं. आलिया जब- जब सिल्वर स्क्रिन पर उतरती हैं वो अपने किरदार में ढलती हुईं नजर आती हैं.

चलिए आपको बताते है आलिया की आने वाली फिल्म जिगरा किस दिन रिलीज होगी. इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म इस साल के अंत में रिलीज होगी. हाल ही में आलिया ने अपने इंस्टा पर एक पोस्ट को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, '11 अक्तूबर 2024 को 'जिगरा' के साथ सिनेमाघरों में मिलते हैं' पोस्टर शेयर करते ही सोशल मीडिया पर काफी वायरल होता दिखाई दे रहा है. फैंस इस खुशखबरी के बाद फूले नहीं समा रहे. इस पोस्टर को फैंस द्वारा अभी से इतना प्यार मिल रहा है. सोचो अगर ये फिल्म रिलीज होगी तो फैंस आलिया की इस मूवी को कितना प्यार देंगे.

इस बात से ये भी अंदाजा लगाया जा सकता है कि जिगरा सिनेमाघरों में कई रिकॉर्ड तोड़ सकती है. पोस्टर की बात करें तो ये एक एनिमेटेड पोस्टर है, जिसमें आलिया का एनिमेटेड अवतार देखने को मिल रहा है. पोस्टर में आलिया ने अपनी पीठ पर बैग को टांग रखा है और नीचे की ओर देख रही है. इस फिल्म में आलिया एक्ट्रेस का रोल प्ले करने के अलावा को- प्रोड्यूसर भी हैं.

Read More
Next Story