शादीशुदा चमकीला से कैसे हुई अमरजोत की दूसरी शादी
x

शादीशुदा चमकीला से कैसे हुई अमरजोत की दूसरी शादी

Amar Singh Chamkila: चमकीला ने क्यों की थी अमरजोत के साथ दूसरी शादी


इम्तियाज अली के निर्देशक में बनी फिल्म अमर सिंह चमकीला लोगों को खूब पसंद आ रही हैं. इस फिल्म को देखने के बाद सिंगर चमकीला के गानें सोशल मीडिया पर वायरल होते दिखाई दे रहे हैं. इसी के साथ इस फिल्म को लेकर लोगों के बीच एक अलग सी खलबली देखने को मिली. फिल्म में परिणीति चोपड़ा और दिलजीत दोसांझ अहम किरदार में नजर आए हैं. फिल्म में अमर सिंह चमकीला और उनकी पत्नी अमरजोत कौर की कहानी दिखाई गई है. इस फिल्म के रिलीज होने के बाद से लोगों में पंजाबी सिंगर चमकीला की जिंदगी के बारे में जानने की दिलचस्पी बढ़ी है.

सिविया चमकीला के साथी थे और वो दोनों मिलकर साथ में काम करते थे. दोनों अखाड़ों में अपना परफॉर्मेंस दिया करते थे. वहीं सुरिंदर सोनिया उनके साथ मिलकर एल्बम रिकॉर्ड करती थी. किसी बात को लेकर सुरिंदर सोनिया के साथ उनकी पार्टनरशिप खत्म हो गई थी. इसी बीच सिंगर कुलदीप ने अमरजोत को चमकीला से मिलवाया था. चमकीला को उनकी आवाज काफी अच्छी लगी थी. जिसके बाद दोनों साथ में गाना गाने लग गए. अमरजोत एक पढ़ी-लिखी महिला थीं. उनकी आवाज चमकीला के पैमाने से मिलती थी.

दोनों के शो काफी हिट जाने लगे थे. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हिट शो जाने के बाद चमकीला के दोस्त केसर सिंह ने चमकीला को कहा कि उन्हें अमरजोत से शादी कर लेनी चाहिए. फिर उसके बाद चमकीला अमरजोत के पास शादी का रिश्ता लेकर गए. अमरजोत शादी के लिए तैयार हो गईं, लेकिन उनको इस बात की जानकारी नहीं थी कि चमकीला पहले से ही शादीशुदा हैं. अमरजोत को शादी के कुछ समय बाद पता चला कि चमकीला पहले से ही शादीशुदा हैं. इसके बारे में जब उनकी पहली पत्नी को पता चला तो दोनों ने एक समझौता कर लिया था.

Read More
Next Story