ब्रेकअप की खबरों के बीच Malaika Arora मालदीव में एन्जॉय कर रही हैं वेकेशन, देखें लेटस्ट फोटोज
x

ब्रेकअप की खबरों के बीच Malaika Arora मालदीव में एन्जॉय कर रही हैं वेकेशन, देखें लेटस्ट फोटोज

मलायका अरोड़ा इन दिनों मालदीव में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने सफेद रंग की बिकनी में शानदार तस्वीर पोस्ट की है.


बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपनी फिल्मों, डांस, फिटनेस और फैशन को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में मलाइका अर्जुन कपूर के साथ अपने ब्रेकअप की अफवाहों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. फिलहाल इन दिनों एक्ट्रेस मालदीव में वेकेशन एन्जॉय करते हुए नजर आई. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ शानदार तस्वीरें शेयर की हैं. उनकी इन फोटोज पर उनके खास दोस्त हुमा कुरेशी और राहुल खन्ना कमेंट्स करते हुए उनकी तारीफ करते दिखाई दिए.

हाल ही में मलायका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर अपनी मालदीव छुट्टी से कुछ शानदार तस्वीरें शेयर की. पहली फोटो में वो बिकनी में पूल के किनारे आराम फरमाती नजर आ रही हैं. दूसरी फोटो में एक सीगल पूल के किनारे दिखाई दे रहा है. साथ ही अलगी फोटो में वो बाथरोब में पूल के किनारे खाना खाने का आनंद लेते हुए दिखाई दे रही हैं. फोटो को पोस्ट करने के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था, नमकीन और नीला.

जैसे ही मलायका अरोड़ा ने अपनी छुट्टियों की तस्वीरें पोस्ट की उनके दोस्त उनकी फोटो पर कमेंट करते दिखाई दीए. एक्ट्रेस हुमा क़ुरैशी ने मलायका को कहा बम. जबकि राहुल खन्ना ने मजाकिया अंदाज में लिखा, बेहद खूबसूरत. इसके अलावा अनन्या पांडे ने मलायका के इंस्टाग्राम पोस्ट को लाइक किया. इससे पहले मलायका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी मालदीव छुट्टियों से स्नैपशॉट की एक स्टोरी शेयर की थी. मलाइका अरोड़ा के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वो फिल्मों से दूर हैं. पिछले कई सालों से किसी भी फिल्म में नजर नहीं आई हैं. हालांकि उनको कई रियलिटी शो में जज के रुप में देखा गया है. झलक दिखला जा मे उन्होंने जज की भूमिका निभाई थी.

Read More
Next Story