तलाक की खबरों के बीच एक बार फिर नताश आई खबरों में गाया आई नीड यू गॉड गाना
x

तलाक की खबरों के बीच एक बार फिर नताश आई खबरों में गाया 'आई नीड यू गॉड' गाना

नताशा और हार्दिक पंड्या ने अभी तक अपने तलाक की अटकलों की पुष्टि या खंडन नहीं किया है.


क्रिकेटर हार्दिक पंड्या से तलाक की अफवाहों के बीच नताशा स्टेनकोविक गाड़ी चलाना सीखने से लेकर जिम में वर्कआउट जैसी एक्टिविटी में बिजी दिखाई देती हैं. हाल ही में नताशा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने जिम वर्कआउट की कुछ वीडियो शेयर की हैं. उन्हें अपने मनमोहक गानों और बेन्सन बून के ब्यूटीफुल थिंग्स जैसे गाने गाते हुए देखा जा रहा है. एक्ट्रेस को अपने जिम में शीशे के सामने गाते और डांस करते हुए एयर गिटार बजाते देखा गया. उन्होंने हेडफोन के साथ जिम वाले कपड़े कैरी किए हुए हैं. उन्होंने वीडियो को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, हर चीज से प्यार करो लेकिन भगवान को मत खोओ.

वहीं दूसरे वीडियो में उन्हें एंडी ग्रामर के डोंट गिव अप ऑन मी पर गाना गाते हुए देखा गया. इसी बीच हाल ही में हार्दिक पंड्या के फैंस के साथ तस्वीरें वायरल होने के तुरंत बाद नताशा की स्टोरी सामने आईं थी. हार्दिक पंड्या ने एक मिस्ट्री गर्ल के साथ हालिया वीडियो से आग में घी डालने का काम किया. जिससे फैंस और मीडिया में हलचल मच गई. वीडियो में हार्दिक को प्राची सोलंकी नाम की एक लड़की को अपने करीब रखते हुए देखा गया. जब वो दोनों एक साथ फोटो खिंचवा रहे थे. हार्दिक को प्राची के कंधे पर हाथ रखते हुए देखा गया. इतना ही नहीं प्राची ने हार्दिक के भाई क्रुणाल पंड्या के साथ उनके परिवार के साथ भी तस्वीरें शेयर कीं.

दोनों की तलाक की अफवाह पहले से ही हार्दिक और नताशा के रिश्ते में खटास पैदा कर रही है. इस कपल ने साल 2020 में शादी की थी और उसी साल अपने बेटे बेटे अगस्त्य का स्वागत किया था. इन दिनों हार्दिक और नताशा दोनों ने अपने रिश्तो को लेकर चुप्पी साधी हुई है.

Read More
Next Story