अमिताभ बच्चन कर रहे हैं अपनी अपकमिंग फिल्म के नए गाने को शूट, क्या वो है कल्कि 2898 एडी?
x

अमिताभ बच्चन कर रहे हैं अपनी अपकमिंग फिल्म के नए गाने को शूट, क्या वो है 'कल्कि 2898 एडी'?

प्रभास की फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' में अमिताभ बच्चन अश्वत्थामा की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे. ये फिल्म 27 जून को रिलीज होने के लिए तैयार है.


साउथ सुपरस्टार प्रभास स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' को लेकर दर्शक काफी एक्साइटेड हैं. इस फिल्म की रिलीज डेट का इंतजार अब खत्म हो चुका है. फिल्म मेर्कस ने इस फिल्म की रिलीज डेट बता दी है. इस फिल्म में प्रभास के अलावा बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकार नजर आएंगे. ये फिल्म सिनेमाघरों में बहुत जल्द रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म के रिलीज होने से पहले फैंस इस फिल्म का ट्रेलर 10 जून को लोगों को देखने को मिलेगा. हाल ही में अमिताभ बच्चन ने ये खुलासा किया कि वो अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए एक नया गाना शूट कर रहे हैं.

ये सुनने के बाद सब ये सोच रहे हैं कि क्या बिग बी फिल्म कल्कि 2898 ई. का कोई नया गाना शूट कर रहे हैं. अपने ब्लॉग पर अमिताभ ने लिखा, एक और बिजी दिन की शुरुआत. फिल्म के लिए गाने की रिकॉर्डिंग. अभी बहुत सी चीजें रिकॉर्ड करनी है और इनमें से कुछ को बहुत जल्द खत्म करना है. बता दें, अमिताभ कल्कि 2898 एडी में नजर आएंगे, जो इस महीने के अंत में रिलीज होगी. इस फिल्म में वो अश्वत्थामा का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे. इसी के साथ फिल्म में प्रभास के साथ दीपिका पादुकोण भी लीड रोल में नजर आएंगी.

फिल्म में अमिताभ के अश्वत्थामा वाले लुक अप्रैल में रिलीज किया गया था. ये उनका अब तक का सबसे अलग लुक है. उनके फैंस इस लुक और उनकी इस फिल्म का बेस्ब्री से इंतजार कर रहे हैं. 'कल्कि 2898 एडी' का ट्रेलर इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में एक माइलस्टोन साबित हो सकता है और यूट्यूब पर व्यूअरशिप के सभी रिकॉर्ड भी तोड़ सकता है.

Read More
Next Story