मैं हमेशा से चाहती थी कि लोग मुझे एक्ट्रेस के रुप में गंभीरता से लें: अनन्या पांडे
x

मैं हमेशा से चाहती थी कि लोग मुझे एक्ट्रेस के रुप में गंभीरता से लें: अनन्या पांडे

एक्ट्रेस अनन्या पांडे का कहना है कि अच्छे काम से बेहतर कोई दूसरी चीज नहीं है और वो चाहती हैं कि फिल्मों में उनका चुनाव एक बेहतरीन एक्ट्रेस के तौर पर हुए.


एक्ट्रेस अन्नया पांडे इन दिनों अपनी आने वाली सीरीज कॉल मी बे के लिए काफी सुर्खियों में छाई हुई हैं. एक्ट्रेस इस सीरीज के जरिए पहली बार ओटीटी में डेब्यू करने जा रही हैं. कॉल मी बे के साथ अपनी वेब सीरीज की शुरुआत करने के लिए तैयार एक्ट्रेस अनन्या पांडे का कहना है कि वो दर्शकों और फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग छवि बनाए. ऐसा तब होगा जब वो उस ट्रैक को फॉलो करेंगी. सीरीज कॉल मी बे में अनन्या की बे को उसके परिवार द्वारा अस्वीकार किए जाने से पहले नई दिल्ली में एक अलग जीवन को जीने के लिए भेजा जाता है.

आठ एपिसोड की इस सीरीज को आप सभी लोग 6 सितंबर को प्राइम वीडियो पर देख सकेंगे. एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत साल 2019 की रोम कॉम स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से की थी. इस फिल्म से अपनी एक्टिंग से एक्ट्रेस ने सभी को हैरान कर दिया था. उन्होंने कहा, जब आप एक खास तरह की फिल्म के साथ शुरुआत करते हैं, तो लोग आपको एक बक्से में बंद कर देते हैं और वो आपसे भी वैसी ही उम्मीद करते हैं.

उन्होंने आगे बताया, तो मैं इस धारणा से लड़ रहा हूं कि दर्शक मेरे बारे में क्या सोचते हैं और इंडस्ट्री में आपको किस तरह का काम मिलता है. जब आपकी कोई चीज अच्छा प्रदर्शन करती है, तो आपको वैसे ही ऑफर मिलते हैं और ये एक किरदार के रूप में हम पर निर्भर करता है कि हम क्या करते हैं. हमारे पास वो स्थिति है जहां हम ना कह सकते हैं. उन्होंने कहा, कभी-कभी ना कहना हां से ज्यादा अच्छा होता है क्योंकि यही आपको एक एक्ट्रेस के रूप में परिभाषित करता है. जब हम 'खो गए हम कहां की शूटिंग कर रहे थे तो हमें नहीं पता था कि ये ओटीटी पर आएगी या नहीं. इसलिए डायरेक्ट टू ओटीटी के लिए ऑफर थे लेकिन ये मेरा पहला शो है.

Read More
Next Story