अन्नया पांडे ने अपने देसी लुक में लूटी ली महफिल, पर्पल कलर के लहंगे में दिखी खूबसूरत
x

अन्नया पांडे ने अपने देसी लुक में लूटी ली महफिल, पर्पल कलर के लहंगे में दिखी खूबसूरत

अनन्‍या पांडे ने हाल ही में अपने देसी लुक को फैंस के साथ शेयर किया है. इस लुक में उन्होंने पर्पल कलर का लहंगा कैरी किया हुआ है.


लाइगर की एक्ट्रेस अन्नया पांडे अपने नए- नए लुक से एक फैंशन स्टेटमेंट की छाप छोड़ती दिखाई देती हैं. उनपर हर तरह का लुक जचता है. साथ ही वो अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं. फैंस को उनका हर एक स्टाइल हैरान कर देने पर मजबूर कर देता है. एक्ट्रेस अपने ग्लैम लुक लेकर इंडियन आउटफिट से खूब लाइमलाइट में बनी रहती हैं. उन्होंने कई बार अपने अलग स्टाइल के आउटफिट में फोटो शेयर करके एक अलग फैशन गोल्स सेट किए है. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी नई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो काफी ग्लैमरस अंदाज में दिखाई दे रही हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे इन दिनों फिल्मों से ज्यादा सोशल मीडिया पर एक्टिव दिखाई दे रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपना एक नया इंडियन लुक शेयर किया है, जिसमें उन्होंने पर्पल कलर का लहंगा कैरी किया हुआ है. आपको बता दें, उन्होंने इस लुक को राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग के फंक्शन में पहना था. अन्नया उनकी पूजा के किसी एक फंक्‍शन के दौरान इस रॉयल बैंगनी लहंगे में दिखाईं दीं, जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने अपने इस शानदार स्टाइल और बेहतरीन फैशन सेंस से सबको चौंका दिया था.

एक्ट्रेस इस पारंपरिक लुक में उनका ये स्टाइल काफी गॉर्जियस लग रहा था. हर बार की तरह इस बार भी अनन्या ने अपने फैशन सेंस, लुक्स और स्टाइल को लेकर फैंस को दीवाना बना दिया. वर्क फ्रंट की बात करें तो अन्नया अपनी अपकमिंग वेब सीरीज ‘कॉल मी बे’ के लिए काफी एक्सटेंड हैं. ये सीरीज प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी. इससे पहले वो अपनी आखिरी फिल्म ‘खो गए हम कहां’ में दिखाई दी थी. ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की गई थी. जिसका निर्देशन अर्जुन वरैन सिंह ने किया था. इस फिल्म में उनके अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी, आदर्श गौरव भी दिखाई दिए थे.

Read More
Next Story