अनन्या पांडे अपनी फैमली में इन किरदारों से थी इंस्पायर, CTRL से काफी मिलती जुलती हैं एक्ट्रेस की बहन अलाना
x

अनन्या पांडे अपनी फैमली में इन किरदारों से थी इंस्पायर, CTRL से काफी मिलती जुलती हैं एक्ट्रेस की बहन अलाना

एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने एक इंटरव्यू में कहा कि ये सीरीज उनकी कजन बहन अलाना पांडे और उनके पति इवोर की हैं जिन्होंने उन्हें विक्रमादित्य मोटवानी के CTRL के लिए मनाया था.


एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने फिलहाल अपनी हाल ही में रिलीज फिल्म CTRL को मिल रही तारीफ का आनंद ले रही हैं. विक्रमादित्य मोटवाने की स्क्रीनलाइफ थ्रिलर फिल्म एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर के जीवन पर आधारित है जो एक ऐसे एप्लिकेशन में फंस जाती है जो उसके जीवन को कंट्रोल करने की कोशिश करता है. फिल्म और अपने किरदार के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने स्वीकार किया कि उन्होंने अपने किरदार के लिए अपनी चचेरी बहन अलाना पांडे और उनके पति इवोर के जीवन से प्रेरणा ली.

एक इंटरव्यू के दौरान अनन्या पांडे ने कहा कि उनकी चचेरी बहन अलाना पांडे और उनके पति इवोर काफी पॉजिटिव इंसान हैं जो उनके जीवन में होने वाली हर चीज के बारे में ब्लॉग करते हैं. इसलिए, उसने सोचा कि सीटीआरएल में उसके किरदार नैला अवस्थी को निभाने के लिए प्रेरणा पाने के लिए वे सबसे सही लोग हैं. उन्होंने बताया कि वहां बहुत से अलग लोग हैं, लेकिन उनकी चचेरी बहन अलाना और उनके पति कपल ब्लॉगर हैं.

गेहराइयां की एक्ट्रेस ने कहा, वो हर चीज के बारे में व्लॉग बनाते हैं. जब वो मिले थे, उनकी शादी से लेकर उनकी प्रेगनेंसी और यहां तक कि उनके बच्चे के साथ उनका सफर तक. उन्होंने कहा कहा कि उन्होंने ये सब अपने यूट्यूब चैनल पर कवर किया है. इसलिए उन्हें देखना मेरे लिए काफी मददगार था. पांडे ने ये भी कहा कि कॉमेडी कलाकार सुमुखी सुरेश लेखन टीम का हिस्सा थीं और वो लोगों के बारे में बहुत कुछ जानती हैं.

एक दिन पहले, अनन्या ने अपनी नेटफ्लिक्स फिल्म के सेट से कई सारी फोटोज शेयर की और उन्हें मिलने वाले प्यार और तरीफ के लिए सभी को धन्यवाद किया. उन्होंने कैप्शन में लिखा, नेला और सीटीआरएल के प्यार और पसंक करने के लिए आभारी हूं, जो सब कुछ पढ़ रहे हैं और खूब मुस्कुरा रहे हैं. मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं और मैं आपको कभी भी धन्यवाद नहीं दे सकती. मेरी सबसे बड़ी सीखों में से एक है और इनमें से कुछ भी सबसे बेहतरीन कलाकारों और क्रू के बिना @netflix_in पर CTRL देखने के बिना संभव नहीं होगा, यदि आपने पहले से ऐसा नहीं किया है.

Read More
Next Story