अनीस बज़्मी ने किया खुलासा सलमान खान- अक्षय कुमार को इन दो फिल्मों में न होने से कोई परेशानी नहीं
x

अनीस बज़्मी ने किया खुलासा सलमान खान- अक्षय कुमार को इन दो फिल्मों में न होने से कोई परेशानी नहीं

अनीस बज्मी ने किया खुलासा सलमान खान- अक्षय कुमार की दो फिल्मों में काम करने से नहीं होगी कोई परेशानी.


निर्देशक अनीस बज़्मी अपनी आने वाली दो फिल्म के सीक्वल 'नो एंट्री 2' और 'भूल भुलैया 3' को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं. 'नो एंट्री 2' के सीक्वल में अनिल कपूर और सलमान खान थे, जबकि 'भूल भुलैया' में अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में थे. फैंस इस बात को लेकर थोड़ा परेशान थे कि इन एक्टर को आने वाले सीक्वल में दूसरों के साथ क्यों बदल दिया गया. निर्देशक अनीस ने इस बात से खुलासा किया कि सलमान और अक्षय इस फिल्म की परवाह नहीं.

एक इंटरव्यू में अनीस ने कहा कि वो अभी भी अक्षय कुमार के संपर्क में हैं. उनका मानना है कि उन्होंने अपने जीवन की दो सबसे खूबसूरत फिल्में अक्षय के साथ की हैं. 'सिंह इज़ किंग' और 'वेलकम.' वो हमेशा से उनके साथ काम करना चाहते थे, लेकिन निर्माताओं ने ही 'भूल भुलैया' का फैसला लिया. अनीस और अक्षय काफी दोस्त भी हैं. अनीस ने आगे कहा कि अक्षय के लिए ये इतनी छोटी बात है और वो इतने बड़े स्टार हैं कि अगर वो फिल्म नहीं कर रहे हैं तो उन्हें कास्ट न करना दूसरों का नुकसान है, लेकिन ये उनके लिए नुकसान नहीं है.

'नो एंट्री 2' में सलमान के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि इस बारे में सुपरस्टार से उनकी कोई बात नहीं हुई है, लेकिन वे एक-दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं. फिल्म निर्माता ने इस बात पर जोर दिया कि उन्होंने कुछ नहीं कहा है, इसका मतलब है कि इससे सलमान को कोई फर्क नहीं पड़ता. वो पिछले हफ्ते मिले थे, लेकिन फिल्म करना या न करने से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता. फिल्म 'भूल भुलैया 3' में कार्तिक आर्यन नजर आएंगे. फिल्म में मंजुलिका का किरदार विद्या बालन एक बार फिर से निभा सकती हैं. इस बीच, 'नो एंट्री 2' में दिलजीत दोसांझ, वरुण धवन और अर्जुन कपूर होंगे.

Read More
Next Story