‘इसी का नाम जिदंगी है’ No Entry 2 और Welcome 3 में रिप्लेस किए जाने पर अनिल कपूर ने तोड़ी चुप्पी
x

‘इसी का नाम जिदंगी है’ 'No Entry 2' और 'Welcome 3' में रिप्लेस किए जाने पर अनिल कपूर ने तोड़ी चुप्पी

अनिल कपूर ने 'नो एंट्री 2' और 'वेलकम 3' में रिप्लेस होने की बात कही है. अभिनेता का कहना है कि उन्हें इसका कारण नहीं पता, लेकिन जिंदगी ऐसी ही है.


अनिल कपूर 'बिग बॉस ओटीटी' के आने वाले सीजन को होस्ट करने के लिए तैयार हैं. एक्टर ने इस रियलिटी शो के होस्ट सलमान खान को रिप्लेस किया है. 'बिग बॉस' की एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में अनिल कपूर से 'वेलकम' और 'नो एंट्री' में रिप्लेस किए जाने के बारे में सवाल पूछे गए. अनिल कपूर से बिग बॉस ओटीटी 3 में सलमान खान की जगह लिए जाने पर सवाल किया गया. जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि सलमान खान को कोई भी रिप्लेस नहीं कर सकता.

अनिल कपूर ने बिग बॉस ओटीटी 3 की प्रेस कॉन्फ्रेंस में आगे कहा, मैंने कई बार बहुत को रिप्लेस किया है और कई बार कई एक्टर ने मुझे रिप्लेस किया है. ये सब तो चलता रहता है, बस काम नहीं रुकना चाहिए. इसी का नाम जिंदगी है. उनका ये भी कहना है कि हर कोई इंडस्ट्री में काम करना चाहता है और अपने काम को हर किसी को सीरियस साथ ही ईमानदारी से करना चाहिए.

अनिल के आने वाले प्रोजेक्ट को लेकर बात करे तो उन्हें आखिरी बार फिल्म एनिमल और फिर फाइटर में देखा गया था. दोनों फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल का काम किया और धमाकेदार कमाई भी की थी. अब को आने वाले दिनों में बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीजन में होस्ट करते दिखाई देंगे. इसके अलावा हाल ही में उन्होंने बताया था कि उन्होंने अपनी अगली फिल्म सूबेदार के लिए तैयारी शुरू कर दी है. ये एक जबरदस्त एक्शन फिल्म है.

Read More
Next Story