फिल्म ताल में रमता जोगी के गाने पर बिना रिहर्सल किए अनिल कपूर ने किया था डांस
x

फिल्म ताल में रमता जोगी के गाने पर बिना रिहर्सल किए अनिल कपूर ने किया था डांस

अनिल कपूर ने हाल ही में सुभाष घई की ताल की रिलीज़ के 25 साल पूरे होने पर एक लंबा नोट लिखकर शेयर किया. उन्होंने ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ काम करने के एक्सपीरियंस को शेयर किया.


जब फिल्म ताल ने अपनी रिलीज के 25 साल पूरे किये तो अनिल कपूर पुरानी यादों में चले गये. उन्होंने ऐश्वर्या राय और अक्षय खन्ना के साथ सुभाष घई के निर्देशन में विक्रांत कपूर की भूमिका निभाई थी. पोस्ट में अनिल कपूर ने बिना रिहर्सल के रमता जोगी गाने पर डांस किया था और उस एक्सपीरियंस को शेयर किया. कुछ समय पहले अनिल कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सुभाष घई और ऐश्वर्या राय की पुरानी तस्वीरों की एक पोस्ट की.

ये फिल्म उनके करियर में एक मील का पत्थर साबित हुई थी. इस पर सोशल मीडिया पर फाइटर अभिनेता ने लिखा, 25 साल पहले मुझे एक सुपरहिट फिल्म का हिस्सा बनने का सौभाग्य मिला था, जो आज भी दर्शकों के बीच फेवरेट है ताल. विक्रांत कपूर का मेरा किरदार ये मेरे करियर का एक अहम रोल था. मुझ पर विश्वास करने के लिए मैं हमेशा सुभाष घई का आभारी हूं.

उन्होंने आगे लिखा, रमता जोगी फिल्म के मेरे पसंदीदा गानों में से एक है, लेकिन जो बात इसे खास बनाती है वो है इसके पीछे की कहानी. फराह खान जी ने इस गाने को कोरियोग्राफ किया था. लेकिन उन्होंने आखिरी समय में इसे छोड़ दिया. फेमस कोरियोग्राफर सरोज खान ने फिल्मिस्तान में शूटिंग से ठीक एक रात पहले मुझे स्टेप्स सिखाए थे. मैंने बिना किसी रिहर्सल के ये गाना शूट किया.

सुभाष घई की फिल्म ताल 1999 में रिलीज हुई थी. ये फिल्म एक लड़की की कहानी बताती है जो अनिल कपूर के साथ काम करके फेमस हो जाती है. फिर दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो जाता है. हालांकि, कहानी में मोड़ तब आता है जब उसका एक्स लवर उसके जीवन में वापस आता है और उसे जीतने की कोशिश करता है.

Read More
Next Story