फिल्मों की शूटिंग से ब्रेक लेकर इटली पहुंची अनन्या पांडे, उनकी खूबसूरती से हो जाएगा प्यार
x

फिल्मों की शूटिंग से ब्रेक लेकर इटली पहुंची अनन्या पांडे, उनकी खूबसूरती से हो जाएगा प्यार

अनन्या पांडे फिल्मों की शूटिंग से ब्रेक लेकर इटली में समर वेकेशन इन्जॉय करने जा पहुंची. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर की है.


अनन्या पांडे फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस की खूबसूती के करोड़ों लाखों फैंस है. साथ ही उनकी एक झलक देखने के लिए फैंस हर समय बेताब रहते हैं. इसी बीच एक्ट्रेस इन दिनों समर की छुट्टियां मनाने के लिए देश से बाहर गई हुई हैं. वैसे तो इस साल की गर्मी ने सितारों को भी खूब परेशान किया. इसलिए तो हर कोई अपनी फिल्मी की शूटिंग से ब्रेक लेकर बाहर के देशों में छुट्टियां बिताने के लिए मुंबई से रवाना होते दिखाई दे रहे हैं. जिसमें से अनन्या पांडे भी इस लिस्ट में शामिल हैं.

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है. जिसमें वो इटली में वेकेशन इन्जॉय करती दिखाई दे रही हैं. अनन्या ने अपनी इस ट्रिप से कई फोटोज शेयर की हैं, जिसमें उनका एक अलग अंदाज देखने को मिल रहा है. इस तस्वीरों में एक्ट्रेस एक ब्राउन कलर की बॉडीकॉन ड्रेस में कैमरे के सामने पोज देती दिखाई दे रही हैं. अनन्या बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. इटली के ट्रिप के दौरान एक्ट्रेस एक रेस्टोरेंट में सेल्फी लेती दिखाई दे रही हैं, जिसमें उनका सादगी भरा अंदाज देखने को मिल रहा है.

इन सभी फोटोज में उनका एक अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर उनके फैंस कमेंट कर उन्हें खूबसूरत बता रहे हैं. अनन्या अपने काम से ब्रेक लेकर कुछ दिनों के लिए अपना स्पेस टाइम इन्जॉय करती नजर आई. वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार एक्ट्रेस फिल्म ड्रीम गर्ल 2 और खो गए हम कहां में दिखाई दी थीं. इसी के साथ आने वाली फिल्म बैड न्यूज में वो कैमियो के रोल में नजर आएंगी.

Read More
Next Story