Sunny Deol ने फैंस को दी खुशखबरी, 27 साल का वादा किया पूरा बॉर्डर-2 बनाने का किया एलान
x

Sunny Deol ने फैंस को दी खुशखबरी, 27 साल का वादा किया पूरा बॉर्डर-2 बनाने का किया एलान

सनी देओल ने अपनी अपकमिंग फिल्म बॉर्डर-2 का ऐलान कर दिया है. इस पोस्ट को देख फैन्स काफी एक्साइटेड हो गए हैं.


एक्टर सनी देओल ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म बॉर्डर-2 की अनाउंसमेंट कर दी है. इस अनाउंसमेंट के बाद फैंस इस फिल्म की हर खबर को पढ़ने या जानने के लिए एक्साइटेड हो गए हैं. फिल्म गदर-2 की सफलता के बाद अब सनी अपनी बॉर्डर-2 को लेकर सुर्खियों में एक बार फिर से बन गए हैं. फिल्म गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर ऐसा धमाल मचाया कि अब फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार करेंगे. सनी देओल ने इस फिल्म की जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर करके दी है. इस पोस्ट के शेयर करने के तुरंत बाद फैंस के कमेंट की जैसे मानों लाइन सी लग गई.

सनी देओल द्वारा शेयर किया गया ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल होता दिखाई दे रहा है. सनी ने अपनी फिल्म की अनाउंसमेंट करते हुए कैप्शन में लिखा, एक फौजी अपने 27 साल पुराने वादे को पूरा करने आ रहा है फिर से. भारत की सबसे बड़ी वॉर फिल्म.

फिल्म बॉर्डर एक सच्ची घटना से प्रेरित थी. इस फिल्म में 1971 में हुए भारत-पाक के बीच के युद्ध को दिखाया गया है. फिल्म की कहानी 1971 में हुए भारत-पाकिस्तान की लड़ाई से प्रेरित है जहां राजस्थान के लांग्वला पोस्ट पर 120 भारतीय जवान सारी रात पाकिस्तान से सामना कर रही थी.

आपको बता दें, इस फिल्म को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, जेपी दत्ता और निधि दत्ता प्रोड्यूस कर रहे हैं. साथ ही सनी की इस फिल्म को अनुराग सिंह डायरेक्ट करेंगे. जल्द ही सनी इस फिल्म की शूटिंग शुरु करेंगे. हालांकि ये अभी नहीं बताया गया है कि फिल्म की शूटिंग कब से शुरु होगी.

Read More
Next Story