धनुष-ऐश्वर्या रजनीकांत के अलावा इन साउथ फेमस स्टार के हुए थे तलाक और ब्रेकअप, देखें पूरी लिस्ट
x

धनुष-ऐश्वर्या रजनीकांत के अलावा इन साउथ फेमस स्टार के हुए थे तलाक और ब्रेकअप, देखें पूरी लिस्ट

सामंथा रुथ प्रभु-नागा चैतन्य, धनुष-ऐश्वर्या रजनीकांत और कई साइथ सेलेब्स जिनका हुआ तलाक और ब्रेकअप.


सामंथा रुथ प्रभु- नागा चैतन्य

सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य साइथ के सबसे फेवरेट कपल में से एक थे. दोनों की मुलाकात साल 2009 में फिल्म माया चेसवे के सेट पर हुई थी और फिर ये जोड़ी सबसे फेमस ऑन-स्क्रीन जोड़ियों में से एक बन गईं थी. दोनों ने 2017 में शादी की थी और फिर साल 2021 में अलग हो गए थे.

सौंदर्या रजनीकांत- अश्विन रामकुमार

रजनीकांत की छोटी बेटी सौंदर्या रजनीकांत ने साल 2010 में अश्विन रामकुमार से शादी की थी. दोनों ने शादी के 7 साल बाद साल 2017 में अपनी शादी को खत्म किया यानी तलाक ले लिया था.

अखिल अक्किनेनी- श्रिया भूपाल

अखिल अक्किनेनी और श्रिया भूपाल की सगाई 9 दिसंबर 2016 को हुई थी. सगाई के कुछ समय के बाद किसी वजह से दोनों ने अलग होने के फैसला कर लिया था. शादी के पहले ही ये जोड़ी टूट गई थी.

प्रभु देवा- रामलता

एक्टर-कोरियोग्राफर प्रभु देवा ने 1995 में रामलता से शादी की थी. शादी के 15 साल बाद दोनों ने अलग होने का फैसला किया. साल 2010 में इस कपल ने तलाक ले लिया था. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इन दिनों प्रभु देवा का नाम साउथ एक्ट्रेस नयनतारा के साथ जुड़ा जाता है.

राम्या सुब्रमण्यम- अपराजित जयारमन

राम्या सुब्रमण्यम ने 21 फरवरी 2014 को अपराजित जयारमन से शादी की थी. शादी के एक साल बाद ही ये कपल अलग हो गया था. 2015 में दोनों तलाक ले लिया था.

अमला पॉल- एएल विजय

अमला पॉल और एएल विजय को एक साथ काम करते वक्त एक-दूसरे से प्यार हो गया था. इस कपल ने अपने प्यार को शादी के रिश्ते में बदला और साल 2014 में उन्होंने शादी कर ली थी. शादी के कुछ सालों बाद ही साल 2017 में तलाक ले लिया था.

धनुष- ऐश्वर्या रजनीकांत

अभिनेता धनुष और साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत ने साल 2004 में शादी की थी. 18 साल तक साथ रहने के बाद दोनों साल 2022 में अलग हो गए.

Read More
Next Story